अक्षय ओबेरॉय ने शुरू की क्राइम थ्रिलर वर्चस्व की शूटिंग

Akshay Oberoi begins shooting for crime thriller varchasva
अक्षय ओबेरॉय ने शुरू की क्राइम थ्रिलर वर्चस्व की शूटिंग
बॉलीवुड अक्षय ओबेरॉय ने शुरू की क्राइम थ्रिलर वर्चस्व की शूटिंग
हाईलाइट
  • अक्षय ओबेरॉय ने शुरू की क्राइम थ्रिलर वर्चस्व की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने रांची में क्राइम-थ्रिलर वर्चस्व के पहले शेड्यूल की शुरुआत कर दी है।

फिल्म का निर्देशन मनीष सिंह कर रहे हैं। वेब सीरीज फ्लैस में अपने काम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले अक्षय पहली बार एक मजदूर की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस परियोजना में रवि किशन और त्रिधा चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। शूटिंग के पहले चरण की शुरुआत करते हुए, अभिनेता क्राइम थ्रिलर के माध्यम से अपने शिल्प के एक नए पहलू की खोज करने के लिए उत्साहित हैं। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्लैपरबोर्ड की तस्वीर पोस्ट की जिसमें वर्चस्व के मुहूर्त की घोषणा की गई है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, हैशटैग वर्चस्व, यहां रिश्तों की कोई कीमत नहीं है। कोयला और धनबाद, जितना काला यहां का कोयला उससे ज्यादा काली यहां का हवा है।

आने वाली फिल्म की कहानी एक मजदूर के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डॉन के लिए काम करना शुरू कर देता है। अक्षय ने कहा कि मैं बिहार के एक लड़के की भूमिका निभाऊंगा जो काम की तलाश में धनबाद आता है। यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि पहली बार मेरा काम आम आदमी की अनकही वास्तविकताओं को प्रतिबिंबित करेगा। क्राइम थ्रिलर में नैतिकता, लालच, भौतिकवाद और अखंडता के विषय मुझे उत्साहित करते हैं।

इसके अलावा, अक्षय महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित कोल्ड और पवन कृपलानी की गैसलाइट में भी दिखाई देंगे।

आईएएनएस

Created On :   25 April 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story