दृश्यम 2 के लिए पहली पसंद थे अक्षय खन्ना: अभिषेक पाठक

Akshaye Khanna was the first choice for Drishyam 2: Abhishek Pathak
दृश्यम 2 के लिए पहली पसंद थे अक्षय खन्ना: अभिषेक पाठक
बॉलीवुड दृश्यम 2 के लिए पहली पसंद थे अक्षय खन्ना: अभिषेक पाठक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दृश्यम 2 के निर्देशक अभिषेक पाठक ने इस बारे में बात की है कि कैसे अक्षय खन्ना फिल्म के लिए एकदम फिट थे। अक्षय खन्ना के चरित्र के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक ने व्यक्त किया, दृश्यम 2 में, हमारे पास तब्बू और अजय देवगन एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं और मैं उस स्तर या उससे भी आगे के किसी व्यक्ति को चाहता था। पूरे चरित्र को इसे ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया था। दिमाग में, हमने कभी नहीं सोचा था कि हम इसे लिखेंगे और फिर कास्टिंग के बारे में सोचेंगे।

पहले दिन से ही, जब हमने कॉप का किरदार लिखना शुरू किया था - हमारे दिमाग में अक्षय, उनकी छवि और उनका व्यक्तित्व था। इससे हमारे लिए यह बहुत आसान हो गया, क्योंकि हम जानते थे कि हम टेबल पर क्या लाएंगे। वह हमेशा से पहला विकल्प और इस किरदार के लिए मेरा पहला विचार थे और हम इससे बहुत खुश हैं। अक्षय खन्ना, अजय देवगन और तब्बू के अलावा, फिल्म में श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वायकॉम18 स्टूडियोज प्रस्तुत करता है गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज, भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित दृश्यम 2। मूल स्कोर और संगीत रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) का है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story