अली फजल ने लोगों से नौकरों, ड्राइवरों को भुगतान करने का आग्रह किया

Ali Fazal urges people to pay servants, drivers
अली फजल ने लोगों से नौकरों, ड्राइवरों को भुगतान करने का आग्रह किया
अली फजल ने लोगों से नौकरों, ड्राइवरों को भुगतान करने का आग्रह किया
हाईलाइट
  • अली फजल ने लोगों से नौकरों
  • ड्राइवरों को भुगतान करने का आग्रह किया

मुंबई, 8 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता अली फजल ने अपनी पाक्र्ड कारों से बचाए गए धन को अपने सपोर्ट स्टाफ को दान कर दिया है और उन्होंने लोगों से अपने नौकर-नौकरानियों और ड्राइवरों को भुगतान करने का आग्रह किया है।

अली ने कहा, इस नेक काम में किसी के आगे आने का यह उचित समय है। मैंने उस दिल दहलाने वाले वीडियो को देखा जिसमें नौकरानी को अप्रैल से भुगतान नहीं किया गया था, वह बता रही थी कि कैसे उसे अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। यह एक रिमाइंडर है कि कोविड को ये लोग लेकर नहीं आए हैं बल्कि उन अमीरों द्वारा लाया गया है जिन्होंने यात्राएं की और वायरस के संपर्क में आए।

अभिनेता ने कहा, जो हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन इन्हें तकलीफ क्यों झेलनी चाहिए। लॉकडाउन के कारण, खर्च भी कम हो गए हैं क्योंकि लोग ज्यादा कार ड्राइव नहीं कर रेह हैं। हम लोगों से आग्रह करते हैं कि अपने वाहनों से बचाए धन का इस्तेमाल वह ड्राइवरों और स्टाफ को भुगतान करने में करें। ऐसे समय में एक-दूसरे का साथ देने जरूरत है।

महामारी के बीच, अली ने महसूस किया कि उनके बोर्डिग स्कूल के अनुभव ने उन्हें बेहतर तरीके से लॉकडाउन का सामना करने के लिए तैयार किया। मार्च की शुरुआत से ही अली अपने बांद्रा स्थित घर पर हैं और बिना किसी नौकर की मदद के अच्छी तरह से सबकुछ मैनेज कर रहे हैं।

Created On :   8 July 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story