डार्लिंग्स ट्रेलर: डार्लिंग्स के ट्रेलर में आलिया भट्ट बनी किडनैपर, मां शेफाली शाह के साथ मिलकर किया पति का अपहरण

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट डार्लिंग्स के जरिए अपना प्रोडक्शन डेब्यू करने जा रही हैं, आज इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। टीजर में सुनाई गई मेंढक और बिच्छू की कहानी में कई दिलचस्प मोड़ दिखाए गए है। आलिया और शेफाली शाह एक चालाक माँ-बेटी की जोड़ी की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मूख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर में आलिया अपनी मां शेफाली के साथ मिलकर थाने जाती हैं जहां वो अपने पति हमजा यानि के विजय वर्मा की गुमशुदगी की पुलिस शिकायत दर्ज कराती हैं। ट्रेलर में ये साफ नजर आता है कि मां-बेटी की जोड़ी ही हमजा के किडनैपिंग की मास्टरमाइंड हैं और इसमें उनका साथ देते हैं रोशन मैथ्यू जो जुल्फी की भूमिका में हैं। ट्रेलर के अंत में पता चलता है कि माँ-बेटी की जोड़ी ने हमजा को अपने ही घर में किडनैप करके रखा है। 

इस फिल्म को डायरेक्ट जसमीत के रीन ने किया है, जो इसके साथ ही निर्देशन करियर की शुरुआत कर रही हैं। डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी-ड्रामा जिसे गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं, डार्लिंग्स 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके ट्रेलर को देखने बाद दर्शक पूरी फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वीडियो क्रेडिट- Netflix India