गौरी खान डिजाइन्स में शॉपिंग के लिए पहुंचीं आलिया भट्ट, देखें Photos

Alia Bhatt reached to Gauri Khan Degaines decor store,see photos
गौरी खान डिजाइन्स में शॉपिंग के लिए पहुंचीं आलिया भट्ट, देखें Photos
गौरी खान डिजाइन्स में शॉपिंग के लिए पहुंचीं आलिया भट्ट, देखें Photos

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शाहरुख खान के दिल और घर "मन्नत" की मल्लिका गौरी खान ने एक सुपर स्टार की वाइफ होने के अलावा एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में पहचान बनाई है। हाल ही में गौरी खान ने होम डेकोर का एक स्टोर "गौरी खान डिजाइन्स" नाम से ओपन किया है, जहां कई सितारे अपने घर के लिए कुछ ना कुछ खरीदने पहुंचते रहते हैं। 
रणबीर कपूर, नीता अंबानी के बाद अब आलिया भट्ट हाल ही में गौरी के स्टोर पहुंचीं। आलिया ने अपने नए घर के लिए गौरी के स्टोर से कुछ डेकोर पीसेस और कुछ अन्य सामान भी खरीदा।

आलिया ने बताया गौरी के स्टोर में शॉपिंग का एक्सपीरियंस

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर इस खूबसूरत स्टोर के बारे में लिखा। आलिया ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा "एक नए भव्य गौरी खान डिजाइन स्टोर में बिताई हुई एक सुंदर शाम, आपने जगह के साथ बहुत अच्छा काम किया है।"

आलिया ने एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो में आलिया भट्ट ने कहा कि "वो हर रोज जब भी इस जगह से गुजरती थीं, तब वो इस स्टोर को निहारती थीं और हमेशा यहां आने की इच्छा रखती थीं।" आखिरकार जब वो यहां पहुंचीं तो उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को फोटोज और वीडियोज के जरिए बताया। 

गौरी खान के अद्धभुत काम के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "ईमानदारी से गौरी के कारण आज हमारे पास भारत में हमारे घरों को देखने का एक नया तरीका है और आपके खूबसूरत विजन के लिए धन्यवाद, जिस वजह से हम अपने दिल से सुंदर मकान और महलों में रह सकते हैं।"

गौरी खान से अपने घर की सजावट करवाने की इच्छा जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "मुझे आशा है कि एक दिन आप (गौरी) मेरे घर पर काम करेंगी और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रही हूं।" गौरी खान ने भी अपना विनम्र आभार व्यक्त किया और आलिया भट्ट का धन्यवाद किया।

गौरी ने आलिया को कहा थैंक्यू

गौरी खान ने भी आलिया भट्ट का एक वीडियो साझा किया है जिसमें गौरी, आलिया का धन्यवाद करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि है जल्द ही आपके सपनों के घर सज जाएगा, @aliaabhatt #GauriKhanDesigns इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं!"

Created On :   13 Oct 2017 2:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story