आलिया भट्ट की फिटनेस पर फिदा भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, शुरू किया योग और मेडिटेशन

Alia Bhatts fitness is impressed by Bhagya Laxmis actress Aishwarya, started yoga and meditation
आलिया भट्ट की फिटनेस पर फिदा भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, शुरू किया योग और मेडिटेशन
बॉलीवुड आलिया भट्ट की फिटनेस पर फिदा भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या, शुरू किया योग और मेडिटेशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से प्रेरणा लेकर भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने योग के साथ-साथ मेडिटेशन करना शुरू कर दिया है।

ऐश्वर्या ने कहा, जब फिटनेस की बात आती है, तो मैं आलिया भट्ट की ओर देखती हूं, साथ ही साथ काम पर भी फोकस बनाए रखती हूं। जिस तरह से आलिया अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद योग के लिए समय निकालती हैं और स्क्रीन पर खूबसूरत दिखती हैं, वह वास्तव में प्रेरणादायक है।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि उनके जैसा कोई नहीं हो सकता है, लेकिन मैं स्क्रीन पर उनके जैसे ही फिट और ग्लैमरस दिखने की ख्वाहिश रखती हूं।

ऐश्वर्या खरे ने कहा, इसलिए, मैं उनसे प्रेरणा ले रही हूं और पिछले कुछ हफ्तों से योग और मेडिटेशन पर ध्यान दे रही है। मेरा मानना है कि योग और मेडिटेशन मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहने में मदद करेंगे।

एक्ट्रेस ने कहा, योग और मेडिटेशन के बाद मैं तरोताजा और एक्टिव महसूस कर रही हूं। काश मैं किसी दिन आलिया की तरह अच्छी बन पाती, यह मेरे लिए एक सम्मान की बात होती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story