आलिया भट्ट के घूंघट से सीक्रेट मैसेज आया सामने, कलिरों में भी नजर आया रणबीर का लकी नंबर 8

Alia Bhatts veil revealed a secret message, Ranbirs lucky number 8 was also seen in Kaliro
आलिया भट्ट के घूंघट से सीक्रेट मैसेज आया सामने, कलिरों में भी नजर आया रणबीर का लकी नंबर 8
रालिया की शादी  आलिया भट्ट के घूंघट से सीक्रेट मैसेज आया सामने, कलिरों में भी नजर आया रणबीर का लकी नंबर 8

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब एक-दूजे के हो चुके हैं। जैसे-जैसे सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें सामने आ रही है, वो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के मंगलसूत्र और कलीरे से अब एक सीक्रेट मैसेज निकल कर सामने आ रहा है, ये मैसेज किसी और के लिए नहीं खास तौर पर रणबीर कपूर के लिए है। आलिया के घूंघट में एक खास मैसेज डिजाइन किया गया था, जिस में लिखा गया, 'चौदह अप्रैल 2022'। ये कपल की वेडिंग डेट है जो उनके घूंघट पर देखने को मिली।

हीरे की अंगूठी ने जीता सबका दिल

आलिया के लाइट मेकअप लुक और कई सारे डायमंड जड़े रिंग ने सभी का दिल जीत लिया। इसके अलावा, दुल्हन ने जाने-माने डिजाइनर सब्यासाची की डिजाइन की गई हाथ से रंगी हुई हाथीदांत की ओरगेंजा साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ आलिया ने गोल्डन हैवी जूलरी पेयर किया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर आलिया भट्ट के कलिरों में भी रणबीर का लकी नंबर 8 बना दिखाई दिया। बता दें कि, रणबीर नंबर 8 को काफी लकी मानते हैं, यहां तक की उन्होंने अपनी कार  के नंबर प्लेट पर सिंगल नंबर 8 ही डलवाया है।

वहीं रणबीर कपूर ने सब्यसाची के अनकट डायमंड बटन के साथ एंब्रॉयडरी वाली सिल्क शेरवानी, सिल्क ओरगेंजा साफा और जरी एम्ब्रॉयडरी वाला शॉल को पेयर किया था।

Created On :   15 April 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story