कटरीना-विक्की की शादी से पहले कंगना ने फिर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट, जो लिखा उसे पढ़कर नहीं होगा कंगना पर यकीन

Amidst Katrina-Vickys wedding, Kangana congratulates Katrina for breaking stereotypes
कटरीना-विक्की की शादी से पहले कंगना ने फिर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट, जो लिखा उसे पढ़कर नहीं होगा कंगना पर यकीन
कंगना का नया पोस्ट कटरीना-विक्की की शादी से पहले कंगना ने फिर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट, जो लिखा उसे पढ़कर नहीं होगा कंगना पर यकीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना अपने बयानों को लेकर इस साल खूब सूर्खियों में रहीं हैं, ऐसा कोई मामला नहीं जिसमें कंगना ने अपना रिएक्शन ना दिया हो। बॉलीवुड के लवबर्ड कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इस शादी के देखते हुए कंगना ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। 

क्या बोलीं कंगना?  
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म जगत की अमीर और सफल महिलाओं की सराहना की है, ये सराहना इसलिए की है कियोंकि इन महिलाओं ने अपने से कम उमर के पुरुषों से शादी करके रूढ़िवादिता को तोड़ा है। माने जी रहा है कि यह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की चल रही शादी को देखते हुए कहा गया है।

कंगना ने लिखा, "बड़े होकर, हमने सफल अमीर पुरुषों की बहुत छोटी महिलाओं से शादी करने की कई कहानियां सुनीं है, महिलाओं का अपने पति से अधिक सफल होना एक बड़े संकट के रूप में देखा जाता था, एक निश्चित उम्र के बाद महिलाओं के लिए छोटे पुरुषों से शादी करना तो दूर की बात है, महिलाओं की शादी होना भी असंभव हो जाता है। अमीर और सफल महिलाओं को देखकर अच्छा लगा, भारतीय फिल्म उद्योग की प्रमुख महिलाओं ने सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ दिया है, लैंगिक रूढ़िवादिता को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई।"

कितने साल छोटे हैं विक्की?
कटरीना कैफ जो विक्की कौशल से 5 साल बड़ी हैं, 9 दिसंबर को राजस्थान के एक शाही किले में विक्की के साथ शादी रचा रही हैं। सितारों से सजे संगीत समारोह और पारंपरिक मेहंदी समारोह के बाद, यह जोड़ी कल अपने दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी की शपथ ले सकती हैं।
बता दें की कंगना ने भी एक इंटरव्यू के दौरान जल्द ही शादी करने की इच्छा जताई है। कंगना से जब पूछा गया कि वह अब से पांच साल बाद खुद को कहां देखती है। तो उन्होंने कहा कि, " मैं खुद को पांच साल बाद एक मां और पत्नी के रूप में देखती हूं।

कंगना पर हैरानी

विक्की कटरीना पर कंगना के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैन्स भी हैरान हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस का शूट शुरू करने और लुक शेयर करने पर कंगना तेजी से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। इस ट्रेंड में शामिल फैन्स उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी हैरानी जता रहे हैं।

 

 

 

 

Created On :   8 Dec 2021 7:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story