दैनिक भास्कर हिंदी: जब तुर्की में आइसक्रीम वाले ने आमिर को किया परेशान...

September 5th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैऔर वो अपनी सारे प्रोजेक्ट्स को रोक कर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। प्रमोशन के सिलसिले में आमिर इन दिनों तुर्की में हैं। आमिर प्रमोशन के साथ-साथ इस खूबसूरत देश में सैर भी कर रहे हैं। अपने इस सैरसपाटे का उन्होंने सोशल मीडिया वीडियो शेयर किया। 

इस वीडियो में आमिर एक आइसक्रीम शॉप पर खड़े नजर आ रहे हैं। आइसक्रीम का ऑर्डर देने के बाद आमिर अपनी आइसक्रीम का इंतजार कर रहे थे, लेकिन आमिर को आइसक्रीम वाले ने अपनी कलाबाजी में कुछ इस तरह उलझाया की आमिर हैरान ही रह गए। आमिर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन दिया है 'सब्र का फल मीठा'।

आमिर का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ है। 13 घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को फेसबुक पर 3.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

कई कोशिशों के बाद भी आमिर अपने आप आइसक्रीम नहीं खा पाए और आखिर में आइसक्रीम वाले ने खुद ही आमिर को आइसक्रीम खिलाई। तुर्की का ये आइसक्रीम शॉप अपनी इन्हीं कलाबाजियों के कारण काफी फेमस हैं। उसका अपने कस्टमर्स को आइस्क्रीम देने का अंदाज सबसे जुदा है।

बता दें कि 'सीक्रेट सुपस्टार' में आमिर के साथ जायरा वसीम भी नजर आएगीं। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो सिंगर बनना चाहती है, लेकिन अपने पिता के दबाव के चलते वो ऐसा नहीं कर पाती, ऐसे में एक म्यूजिक डॉयरेक्टर उसकी मदद करता है। रिपोर्ट्स के मताबिक आमिर की ये फिल्म भारत और तुर्की मे एक साथ रिलीज होगी।

 आमिर फिलहाल अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग को बीच में रोक कर सीक्रेट सुपर स्टार का प्रमोशन कर रहे हैं। इन दोनों ही फिल्मों में दंगल में आमिर की बेटियां बनीं जायरा और फातिमा काम कर रही हैं। गौरतलब हैं दंगल में जायरा ने रेसलर गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था और फातिमा ने बड़ी गीता का रोल किया था।