अभिषेक को गले लगाकर क्व ॉरंटीन होने को तैयार अमित साध

Amit Sadh ready to be quarantined by hugging Abhishek
अभिषेक को गले लगाकर क्व ॉरंटीन होने को तैयार अमित साध
अभिषेक को गले लगाकर क्व ॉरंटीन होने को तैयार अमित साध
हाईलाइट
  • अभिषेक को गले लगाकर क्व ॉरंटीन होने को तैयार अमित साध

मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अमित साध ब्रीद : इनटू द शैडोज में अपने सह-कलाकार अभिषेक बच्चन को गले लगाने के लिए बलिदान देने को तैयार हैं। अभिषेक को कसकर गले लगाने के बाद वह एक पूरे महीने के लिए क्वॉरंटीन होने के लिए तैयार हैं।

अमित ने सोमवार अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अभिषेक के लिए एक भावात्मक नोट साझा किया है, जो इस वक्त अपने पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्य और बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

अमित लिखते हैं, यह मेरे सीनियर, मेरे भाई अभिषेक बच्चन के लिए है। एक ऐसे अभिनेता जिन्हें मैं गुरु, युवा, बंटी और बबली और ऐसी कितनी ही फिल्मों के समय से करीब से फॉलो करता और देखता आ रहा हूं। भाई, मैं आपको बस शुक्रिया कहना चाहता हूं। सबसे बेहतर सीनियर बनने के लिए आपको धन्यवाद। एक ऐसा अभिनेता बनने के लिए भी आपको शुक्रिया जिसने मुझे अपने समान समझा। आपने कभी मुझे इस बात का एहसास होने नहीं दिया कि आप ज्यादा हैं और मैं कम हूं। ²श्यों को फिल्माने के बीच आप बातों को सबसे बेहतर तरीके से सुनते थे।

वह आगे लिखते हैं, ब्रीद में कबीर सावंत के रूप में मेरी प्रस्तुति आपके बिना अधूरी है, उसका कोई मोल नहीं है। ब्रीद को लेकर मेरा जश्न, हमारे देश में सीरीज का इतनी गहराई से छाप छोड़ना वह आपके बिना शुरू और खत्म नहीं हो पाता। आपने मुझे प्रेरित किया और मुझे सेट पर वापस आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है। मुझे जय और अविनाश पसंद है। दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। कबीर और जय व कबीर और अविनाश के बीच विकसित हुए रिश्ते से मुझे प्यार है।

अमित आखिर में लिखते हैं, मैं ईश्वर से दुआ करता हूं कि आप, मिस्टर बच्चन और आपका पूरा परिवार (ऐश्वर्य, आराध्या) कोविड-19 से ठीक हो जाएं और स्वस्थ होकर घर लौट आएं, ताकि हम और आप मिल सकें और मैं आपको कस के गला लगा सकूं। अगर इसके लिए वे मुझे दो हफ्ते के लिए क्वॉरंटीन करना चाहते हैं, तो मैं एक महीने के लिए बंद रहने को तैयार हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं भाई। आपको जल्द देखने का अब इंतजार नहीं कर सकता!

Created On :   20 July 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story