फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज, फिर साथ दिखे लंबू जी और टिंगू जी

Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor 102 Not Out Teaser released
फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज, फिर साथ दिखे लंबू जी और टिंगू जी
फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज, फिर साथ दिखे लंबू जी और टिंगू जी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुली, अजूबा, अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्मों में काम करने के बाद एक बार फिर से लंबू जी और टिंगू जी साथ नजर आने वाले हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम है, 102 नॉट आऊट।  लगभग 27 साल बाद एक बार फिर से दोनों साथ में लीड किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। ऋषि कपूर और बिग बी ओल्डेज होम की कहानी को मस्तीभरे अंदाज में लेकर आ रहे हैं।

पिता पुत्र की कहानी है 102 नॉट आउट

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर दोनों ही इस फिल्म में एक नए लुक में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी "कपूर एंड सन्स" में वृद्ध का किरदार निभा चुके हैं। बता दें कि "ओह मॉय गॉड" के डायरेक्टर उमेश शुक्ला इस फिल्म को बना रहे हैं। अपनी हर फिल्मों में नए लुक के लिए पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इस फिल्म में भी काफी अलग से दिखाई दे रहे हैं। वहीं ऋषि कपूर पर भी बूढ़े व्यक्ति का रोल काफी भा रहा है।  

टीजर में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में पिता और बेटे के रिश्तों को दिखलाया गया है। फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं। यह फिल्म इस साल 4 मई 2018 को रिलीज होने वाली है। 

टीजर वीडियो में एक बाप-बेटे की अनूठी कहानी दिखाई गई है जिसमें बाप और बेटा दोनों ही बूढ़े हो चुके हैं और इस बुढ़ापे में भी वे जिंदगी को भरपूर जी रहे हैं। अमिताभ बच्चन एक शैतान पिता के किरदार में हैं जो फुटबॉल खेलने से लेकर पार्टी में मस्ती करने तक कोई मौका नहीं चूकता वहीं ऋषि कपूर को एक ऐसे बेटे के किरदार में दिखाया गया है जो अपने पिता की शैतानियों से परेशान है।  इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स के बैनर तले हो रहा है।

Created On :   9 Feb 2018 8:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story