रणवीर सिंह को मिला 'पद्मावत' के लिए बेस्ट नेगेटिव किरदार का अवॉर्ड

Amitabh bachchan praise Ranveer Singh for khilji role Padmaavat
रणवीर सिंह को मिला 'पद्मावत' के लिए बेस्ट नेगेटिव किरदार का अवॉर्ड
रणवीर सिंह को मिला 'पद्मावत' के लिए बेस्ट नेगेटिव किरदार का अवॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म "पद्मावत" की सक्सेस पार्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाऊद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। फिल्म ने न सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है, बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म के सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है। खासकर फिल्म में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह सबकी तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 5 ही दिन हुए है, इसी बीच रणवीर को अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड भी मिल गया है।

 

Padmaavat Review: सारा खेल तो ख्वाहिशों का है, हिला कर रख देगा खिलजी का ‘सनकीपन’

 

 

महानायक का पसंद आया खिलजी का किरदार

 

जी हां यह अवार्ड किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें दिया है। आमतौर पर जब भी अमिताभ बच्चन को किसी स्टार्स की परफॉर्मेंस पसंद आती है तो वह उन्हें अपने हाथों से लिखा हुआ पत्र भेज शुभकामनाएं देते हैं। "पद्मावत" में बिग बी को रणवीर का किरदार इतना पसंद आया कि वे उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। रणवीर सिंह ने खुद ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के पत्र और उनके द्वारा भेजे गए बुके की तस्वीर साझा करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा- "मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया."

 

 

 

 

रणवीर ने खुद को बताया MONSTER

 

बता दें, "पद्मावत" राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यों में रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। "पद्मावत" ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़ और सोमवार को 15 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है। फिल्म का ओवसीज कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहा है। फिल्म पद्मावत ने 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Created On :   30 Jan 2018 8:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story