फिल्म चेहरे की कहानी से आकर्षित हुए अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan was attracted to story of ‘Chehre’
फिल्म चेहरे की कहानी से आकर्षित हुए अमिताभ बच्चन
Bollywood फिल्म चेहरे की कहानी से आकर्षित हुए अमिताभ बच्चन
हाईलाइट
  • फिल्म चेहरे की कहानी से आकर्षित हुए अमिताभ बच्चन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिस्ट्री थ्रिलर चेहरे में लंबे अंतराल के बाद अमिताभ बच्चन बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। उनका कहना है कि फिल्म की कहानी ने ही उन्हें इस प्रोजेक्ट को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया।

सुपरस्टार ने खुलासा किया कि उन्हें उनकी आगामी फिल्म चेहरे के लिए साइन करने के लिए किस चीज ने सबसे अधिक आकर्षित किया। बिग बी ने कहा, चेहरे की कहानी काफी समय से रूमी जी के पास थी और वह हमेशा मुझसे कहते थे कि जब भी हम मिलेंगे, वह मुझे इसे सुनाना चाहेंगे। जब मैंने इसे सुना, तो मैंने तुरंत फैसला किया कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूंगा। फिल्म आनंद पंडित द्वारा निर्मित और रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित है।

उन्होंने कहा, लोग आमतौर पर मानते हैं कि अगर यह एक रूमी जाफरी की फिल्म है तो यह एक कॉमेडी ही होगी, लेकिन ऐसा नहीं है! ऐसा कुछ सब्जेक्ट या विषय नहीं रहा है, जिसे रूमी ने पहले चुना हो और अब जब यह उसके पास है। मैं इसका एक हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

चेहरे की कास्ट में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी शामिल हैं। फिल्म में बिग बी और इमरान हाशमी को न्याय और सजा के खेल में एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया जाएगा। चेहरे 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

Created On :   25 Aug 2021 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story