चिरंजीवी की फिल्म में ऋषि मुनि बने बिग बी, ट्विटर पर शेयर की फोटोज

चिरंजीवी की फिल्म में ऋषि मुनि बने बिग बी, ट्विटर पर शेयर की फोटोज


 

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद । बॉलीवुड के सितारे साउथ की फिल्मों से अपना मोह दूर नहीं रख पाते, इसलिए छोटा-बड़ा हर बॉलीवुड सितारा टॉलीवुड फिल्मों में नजर आ ही जाता है। इस बार दक्षिण का रुख सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने किया है। ऐसा नहीं है कि बिग बी पहली बार साउथ की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन 19 साल पहले साउथ की फिल्म "सूर्यवंशम" में काम कर चुके है, जो अभी तक सभी के जहन में है। 

अब 19 साल बाद अमिताभ तेलुगु फिल्म की स्क्रीन पर अपनी उपस्थ‍िति दर्ज कराएंगे। वो साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की एक फिल्म "से रा नरसिम्हा रेड्डी" में कर रहे हैं। इसमें अमिताभ का लुक सामने आया है। अमिताभ ने शूटिंग की तस्वीरें टि्वटर पर शेयर की हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

 

 

'सूर्यवंशम' के 19 साल बाद फिर तिलक, लंबी दाढ़ी में दिखे अमिताभ

 

चिरंजीवी की इस फिल्म में अमिताभ कैमियो रोल में नजर आएंगे। बुधवार को अमिताभ हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे और गुरुवार देर रात उन्होंने अपनी ये तस्वीरें फैन्स से शेयर कीं।

 

 

 

ऋषि मुनि की तरह लग रहे हैं अमिताभ बच्चन

 

तस्वीरें देख कर मालूम होता है कि अमिताभ चिरंजीवी की फिल्म  में किसी ऋषि मुनि की भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में वो चिरंजीवी और नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं। फिल्म में अमिताभ ने जो अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, उनमें वह बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। अमिताभ चिरंजीवी के अच्छे दोस्त हैं। अपने ब्लॉग में वे लिख चुके हैं तेलुगू सुपरस्टार ने उनसे कैमियो रोल करने का आग्रह किया था। शूटिंग के बाद अमिताभ चिरंजीवी के बेटे राम चरण की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए।

 

 

 

 

150 करोड़ में बन रही है चिरंजीवी फिल्म

"से रा नरसिम्हा रेड्डी" चिरंजीवी की महंगी फिल्मों में से एक है। इसका बजट करीब 150 करोड़ रुपए है। बता दें कि ये फिल्म जाने माने स्वाधीनता संग्राम सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है।

 

amitabh bachchan in 102 not out के लिए इमेज परिणाम

 

"102 नॉट आउट" के प्रमोशम में बिजी है अमिताभ

अमिताभ  "102 नॉट आउट "के प्रमोशन में भी बिजी है।साथ ही वो ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग भी कर रहे हैं।  "102..." फिल्म 4 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ के साथ ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म 7 नंवबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

amitabh bachchan in thugs of hindostan के लिए इमेज परिणाम

Created On :   31 March 2018 3:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story