comScore

अमिताभ ने 21 दिनों के लॉकडाउन पर बढ़ाया लोगों का हौसला

March 25th, 2020 17:00 IST
 अमिताभ ने 21 दिनों के लॉकडाउन पर बढ़ाया लोगों का हौसला

हाईलाइट

  • अमिताभ ने 21 दिनों के लॉकडाउन पर बढ़ाया लोगों का हौसला

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसमें दूर रहकर भी अपने चाहने वालों के करीब रहा जा सकता है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने प्रशंसकों से मुखातिब होने के लिए इसी माध्यम का उपयोग करते हैं। ऐसे कई सितारें हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन।

कोरोनावायरस के खिलाफ इस जंग से जीत हासिल करने के लिए पूरी दुनिया अभी प्रयासरत है। भारत ने भी इसे फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों तक लाकडाउन का आदेश दिया है। लोग इस वक्त काफी तनाव में हैं और इसी दौरान देशवासियों का हौसला अफजाई करने के मद्देनजर अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है।

अमिताभ ने अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सिर पर टोपी लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है।

अमिताभ ने लिखा है- समझ गया दिल ये, अब तो समझाने से लड़ी जाएगी ये लड़ाई, अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से।

अमिताभ के इस पोस्ट को मौनी रॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सैनन, अर्जुन कपूर जैसे सितारों सहित 459,562 लोग लाइक कर चुके हैं।

कमेंट करें
Pc4KB