comScore

प्रशंसकों की दुआओं पर बोले अमिताभ : ये मेरे लिए जज्बाती पल हैं

July 20th, 2020 18:30 IST
 प्रशंसकों की दुआओं पर बोले अमिताभ : ये मेरे लिए जज्बाती पल हैं

हाईलाइट

  • प्रशंसकों की दुआओं पर बोले अमिताभ : ये मेरे लिए जज्बाती पल हैं

मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से व्यक्त किया है कि वे अपने प्रशंसकों के प्यार से किस कदर अभिभूत हैं, जो कोविड-19 के साथ उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके लिए निरंतर दुआएं कर रहे हैं। इस पर अपने विचारों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों से उन्हें जितना प्यार मिला उसके मुकाबले उन्होंने कुछ भी नहीं किया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने रविवार रात अपने आधिकारिक ब्लॉग पर लिखा, इस प्यार और स्नेह से बड़ा और कुछ नहीं है, जो परीक्षा की इस घड़ी में आप मुझे भेज रहे हैं। आप मुझे प्रार्थनाएं भेजते हैं। आप मुझे दुआएं भेजते हैं। आप मुझे आशीर्वाद के स्वरूप में दिव्य शब्दों की पवित्रता भेजते हैं। इससे बड़ा बंधन और कुछ हो ही नहीं सकता।

वह आगे लिखते हैं, ये मेरे लिए सबसे जज्बाती पल हैं। यह जानकर मैं बेहद अभिभूत हूं कि आप जैसे ऐसे कई सारे प्रियजन हैं जो दिल से, ईमानदारी से मेरा ध्यान रखते हैं। मुझे नहीं पता कि इतने स्नेह से आप मेरे साथ किस तरह से जुड़े रहे हैं। आप सबने इतने सालों में मुझे जितना प्यार दिया है उसके मुकाबले मैंने कुछ भी नहीं किया है, कुछ भी नहीं दिया है। मैंने अपनी पूरी इछाओं के साथ इस परिवार को वास्तविक परिवार बनाने की पूरी कोशिश की और आपने मुझे कभी निराश नहीं किया। आप मेरा गौरव हैं और एक ऐसा गौरव जिसका प्रदर्शन मैंने हर उस मंच में किया है जो मुझे मिला है।

आखिर में वह लिखते हैं, मेरा दिल अभी भावनाओं से पूरी तरह से भर गया है और इससे पहले कि मेरे आंसू हमारे इस पवित्र ब्लॉग पर फैल जाएं मैं मेरे एक्सटेंडेड फैमिली से शुभ रात्रि कहता हूं। आपका प्यार हर चीज के परे है।

कमेंट करें
cIxUr