comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

आंखें-2 से अरशद और अर्जुन आउट, ये दो यंग एक्टर्स कर सकते हैं रिप्लेस

September 06th, 2018 16:30 IST
आंखें-2 से अरशद और अर्जुन आउट, ये दो यंग एक्टर्स कर सकते हैं रिप्लेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म आंखें का सेकंड पार्ट बनने जा रहा है। इस फिल्म में लीड रोल में महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, और परेश रावल थे और सुष्मिता सेन लीड एक्ट्रेस के रूप में थीं। उस समय में इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट हिट रहा था। जिसे देखते हुए मेकर्स ने साल 2016 में इस फिल्म का सीक्वल बनाने का सोचा था। जिसमें पुरानी स्टारकास्ट के साथ अरशद वारसी का नाम भी था, लेकिन अब सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है कि आंखें के सीक्वल से अरशद वारसी और अर्जुन रामपाल को बाहर कर दिया गया है। इन दोनों एक्टर्स को आज के जमाने के यंग एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन रिप्लेस कर सकते हैं।

फिल्म फंस गई थी कानूनी विवाद में 

इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म को गौरांग ने प्रड्यूस किया था। राजतरू स्टूडियोज लिमिटेड के तरुण अग्रवाल ने गौरंग दोषी को लीगल नोटिस दिया था। राजतरू स्टूडियोज लिमिटेड ने 2002 की फिल्म 'आंखें' के राइट्स सालों पहले गौरंग दोषी से खरीदे थे। महीनों की कानूनी लड़ाई के बाद अब सब ठीक हो गया है। अब ये फिल्म राजतरू स्टूडियोज के द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। जिस वजह से फिल्म की स्टार-कास्ट में भी बदलाव हुए हैं।

साल 2016 में बनने वाला था सीक्वल 

बता दें कि साल 2016 में गौरांग ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने की बात कही थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, अरशद वारसी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा के रोल होने की बात कही गई थी। हालांकि, कानूनी विवाद में फंसने के बाद इसे लेकर बात आगे नहीं बढ़ पाई थी।  

सुशांत-कार्तिक हो सकते हैं फिल्म में 

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ बातचीत अंतिम स्टेज पर है। बाकी नामों पर भी चर्चा हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत अभी ने अभी-अभी फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग खत्म की है, तो वहीं कार्तिक आयन को भी अभी कृति सैनन के साथ फिल्म 'लुका छुपी' मिल गई है।  

कमेंट करें
LM6jf