अपने जन्मदिन पर अमिताभ का बड़ा फैसला

Amitabhs big decision on his birthday
अपने जन्मदिन पर अमिताभ का बड़ा फैसला
बॉलीवुड अपने जन्मदिन पर अमिताभ का बड़ा फैसला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने 79वें जन्मदिन पर घोषणा की है कि उन्होंने एक पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ के ऑफिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कमला पसंद विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद, श्री बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते अनुबंध से बाहर निकल गए हैं।

इस अचानक कदम की जाँच करने पर यह पता चला कि जब श्री बच्चन ब्रांड से जुड़े थे, तो उन्हें पता नहीं था कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ के कार्यालय के बयान आगे कहा गया है कि श्री बच्चन ने ब्रांड के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है, उन्हें अपनी समाप्ति के लिए एक पत्र लिखा है और प्रचार के लिए हासिल रकम को वापस कर दिया है। यह कदम तब आया है जब मेगास्टार से एक राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन द्वारा पान मसाला को बढ़ावा देने वाले अभियान से खुद को वापस लेने का अनुरोध किया गया था, यह कहते हुए कि यह युवाओं को तंबाकू से मुक्ति दिलाएगा।

सितंबर में, बिग बी ने एक सोशल मीडिया यूजर को जवाब दिया था, जिसने उनसे पूछा था कि उन्होंने ब्रांड को एंडोर्स करने का विकल्प क्यों चुना। सिने आइकन ने तब कहा कि था कि अगर कुछ लोगों को किसी उद्योग से लाभ मिल रहा है, तो हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि मैं इससे क्यों जुड़ रहा हूं? अगर यह एक उद्योग है, तो हमें भी इसे अपना उद्योग समझना चाहिए। अब, आप सोच सकते हैं कि मुझे यह नहीं करना चाहिए, लेकिन मुझे इसके लिए भुगतान मिलता है।

(आईएएनएस)

 

Created On :   11 Oct 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story