मराठी सिनेमा के लिए कंटेंट के साथ-साथ हमें फिल्म प्रमोशन में भी निवेश करना चाहिए

Amrita Khanvilka says Along with content for Marathi cinema, we should also invest in film promotion
मराठी सिनेमा के लिए कंटेंट के साथ-साथ हमें फिल्म प्रमोशन में भी निवेश करना चाहिए
अमृता खानविलकर मराठी सिनेमा के लिए कंटेंट के साथ-साथ हमें फिल्म प्रमोशन में भी निवेश करना चाहिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लेटेस्ट मराठी भाषा की फिल्म चंद्रमुखी ने न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक कारोबार किया बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी ²श्यता हासिल की है। फिल्म की लीडिंग लेडी अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने मराठी फिल्म के वैश्विक निवेश के महत्व पर जोर दिया है।

फिल्म की कहानी विश्वास पाटिल के लिखे उपन्यास पर आधारित है और यह 80 के दशक पर आधारित है। अमृता ने एक लावणी डान्सर का किरदार निभाया है जिसे एक राजनेता से प्यार हो जाता है। लावणी एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन डान्स फॉर्म है।

अमृता ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि अब मेरे लिए रोमांचक भागों में से एक यह है कि हमें न केवल फिल्म की सामग्री और सिनेमाई अनुभव के लिए मिली प्रतिक्रिया है, बल्कि कई प्रचार गतिविधियों के माध्यम से हमें ²श्यता मिली है।

मुझे लगता है कि हमारा मराठी सिनेमा हमेशा कंटेंट के साथ बहुत मजबूत रहा है लेकिन सीमित बजट के साथ बनाया गया है और अत्यधिक विपणन नहीं किया गया है। चंद्रमुखी की सफलता के साथ, मुझे लगता है कि हमें यह समझना चाहिए कि कंटेंट के साथ-साथ हमें प्रचार गतिविधि में भी निवेश करना चाहिए।

भारत के अलावा, फिल्म को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के कुछ हिस्सों में रिलीज किया गया है और अमृता के अनुसार निर्माताओं ने वहां रहने वाले भारतीय समुदाय को फिल्म दिखाने के लिए लंदन, सिंगापुर और मिशिगन में विशेष स्क्रीनिंग की है।

वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो न केवल मराठी सिनेमा में दिखाई दीं, बल्कि राजी, मलंग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया और नच बलिए 7, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी 10 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

वह बताती हैं कि कैसे दर्शकों के विभिन्न वर्गों में एक प्रशंसक आधार बनाने से उनकी फिल्म में एक अखिल भारतीय अपील भी जुड़ गई है।

चंद्रमुखी की सफलता के बाद अपने अगले कदम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया, मेरी अगली हिंदी भाषा की वेब सीरीज, एक हॉटस्टार मूल की शूटिंग के लिए तैयार है और फिर मेरी एक और फिल्म लाइन में है। मुझे कोई आधिकारिक घोषणा नहीं करनी है। इसलिए मैं उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story