बाहर हुए अमृता खानविलकर, पारस कलनावत

Amrita Khanvilkar, Paras Kalnavat dropped out of Jhalak Dikhhla Jaa 10
बाहर हुए अमृता खानविलकर, पारस कलनावत
झलक दिखला जा 10 बाहर हुए अमृता खानविलकर, पारस कलनावत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। खतरों के खिलाड़ी 10 फेम अमृता खानविलकर और अनुपमा के अभिनेता पारस कलानावत डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 से बाहर हो गए हैं।

अदा मलिक के बाद अमृता और पारस ने भी शो छोड़ दिया। अब छह कंटेस्टेंट के बाहर होने के साथ ही मुकाबला फैसल शेख, गशमीर महाजानी, रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, सृति झा, गुंजन सिन्हा, निशांत भट और नीति टेलर के बीच रह गया है।

अमृता, जो शो में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी और अपने नृत्य कौशल से जजों को प्रभावित कर रही थी, जिसमें लोक और शास्त्रीय नृत्य रूपों का मिश्रण शामिल है, आश्चर्यचकित थी और अपने निष्कासन से काफी परेशान थी।

उन्होंने कहा, मुझे बेहद दुख होता है क्योंकि झलक दिखला जा में मेरी यात्रा अप्रत्याशित रूप से समाप्त हो जाती है। माधुरी (दीक्षित) मैम के सामने नृत्य करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था, और मैं हमेशा उस स्मृति को संजो कर रखूंगी।

पारस ने कहा, मेरा मानना है कि मैंने यह शो जीता है क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि जीवन में मेरी वृद्धि रुक गई है। जब मुझे इस शो से प्रस्ताव मिला, तो मैंने तुरंत कहा, हां, मैं यह करूंगा और बहुत कुछ सीखूंगा। मैंने कई अनुभव किए हैं। चोट लगी, लेकिन मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी क्योंकि मैं हमेशा अपना सौ प्रतिशत देना चाहता था।

झलक दिखला जा 10 को फिल्म निर्माता करण जौहर, बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही जज करते हैं।

डांस रियलिटी शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story