मां शक्ति, गरिमा, नैतिकता और प्रेम का असाधारण उदाहरण है : शिल्पा शेट्टी

An extraordinary example of mother power, dignity, morality and love: Shilpa Shetty
मां शक्ति, गरिमा, नैतिकता और प्रेम का असाधारण उदाहरण है : शिल्पा शेट्टी
मां शक्ति, गरिमा, नैतिकता और प्रेम का असाधारण उदाहरण है : शिल्पा शेट्टी

मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)। आगामी दस मई को मातृ दिवस है और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों की तरह, शिल्पा शेट्टी ने भी इस बारे में बात करने के लिए समय निकाला कि उनके लिए और उनकी बहन शमिता के लिए मां क्या है। अभिनेत्री का कहना है कि मां शक्ति, गरिमा, नैतिकता और प्यार का असाधारण उदाहरण।

शिल्पा ने कहा, मैं भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस जन्म में यह मां दी है, जिन्होंने मुझे बिना शर्त और निस्वार्थ रूप से प्यार और समर्थन दिया है। वह शमिता और मेरे लिए शक्ति, गरिमा, नैतिकता और प्रेम की एक असाधारण मिसाल रही हैं और हमें ऐसा इंसान बनने में मदद की है, जो हम आज हैं। उन्होंने शुरुआती सालों में हमें जो नैतिक और आध्यात्मिक सीख दिया है, वह बहुत ही सुंदर तोहफा है, जिसे कभी चुकाया नहीं जा सकता है।

शिल्पा ने टिकटॉक एप के अभियान हैशटैगथैंक्समां के माध्यम से अपनी मां का शुक्रिया अदा किया है। इस खास अवसर पर अभिनेत्री ने टिकटॉक के एक टेंपलेट का प्रयोग करते हुए मां के प्रति प्यार जताया है।

वहीं अभिनेत्री ने अपनी सास का भी शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने अभिनेत्री को हमेशा प्रोत्साहित किया है। अभिनेत्री ने कहा, आपके प्यार और आशीर्वाद के बिना यह बिल्कुल भी मुमकीन नहीं हो पाता।

Created On :   9 May 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story