एना डी अरामास, बिली पोर्टर और टारनटिनो 2023 गोल्डन ग्लोब्स को करेंगे प्रेजेंट

Ana de Armas, Billy Porter and Tarantino to present 2023 Golden Globes
एना डी अरामास, बिली पोर्टर और टारनटिनो 2023 गोल्डन ग्लोब्स को करेंगे प्रेजेंट
हॉलीवुड एना डी अरामास, बिली पोर्टर और टारनटिनो 2023 गोल्डन ग्लोब्स को करेंगे प्रेजेंट

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन ने 80वें गोल्डन ग्लोब्स के लिए प्रस्तुतकतार्ओं की घोषणा की है। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, 10 जनवरी के उत्सव के लिए लाइन-अप में एना डी अरामास, जेमी ली कर्टिस और नीसी नैश-बेट्स के साथ-साथ एना गैस्टेयर, बिली पोर्टर, कोलमैन डोमिंगो, नताशा लियोन, माइकेला जे रोड्रिग्ज, निकोल बायर, क्वेंटिन टारनटिनो और ट्रेसी मॉर्गन शामिल हैं।

जैसा कि वैराइटी ने सबसे पहले रिपोर्ट किया था, समारोह में शामिल होने वाले अन्य प्रत्याशियों में ऑस्टिन बटलर, स्टीवन स्पीलबर्ग, मिशेल विलियम्स और टोनी कुशनर की द फेबेलमैन्स टीम और डैनियल क्रेग की सबसे अधिक संभावना है। एनिमेटेड फिल्म नामित टनिर्ंग रेड के पीछे की टीम, जिसमें निर्देशक डोमी शी शामिल हैं, की अपेक्षा डिसीजन टू लीव निर्देशक पार्क चान-वूक से है, जिनकी फिल्म सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म के लिए है।

टीवी नॉमिनी में केविन कॉस्टनर, शेरिल ली राल्फ, डबल-नॉमिनी जूलिया गार्नर, नीसी नैश, एलिजाबेथ डेबिकी, हैक्स के सह-कलाकार जीन स्मार्ट और हन्ना आइबिंदर, जेना ओटेर्गा, कैली कुओको, जेसिका चैस्टेन और जेरेमी शामिल हैं। हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन की सदस्यता में विविधता की कमी और अनैतिक व्यवसाय प्रथाओं की शिकायतों के बारे में आलोचनाओं के बाद लगभग दो साल के बैकलैश का सामना करने के बाद, ग्लोब हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय पुरस्कार समारोहों में से एक के रूप में खुद को फिर से स्थापित करना चाहता है, ऑस्कर और एसएजी पुरस्कारों के लिए मतदान को प्रभावित करने की क्षमता के साथ। तीन घंटे के इस शो को एमी विजेता जेरोड कारमाइकल द्वारा होस्ट किया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story