AK vs AK: सीन पर आपत्ति के बाद अनिल कपूर ने मांगी माफी, बोले- वायुसेना का अनादर करना इरादा नहीं था...

Anil Kapoor Apologises After Air Force Objects To Netflix Trailer
AK vs AK: सीन पर आपत्ति के बाद अनिल कपूर ने मांगी माफी, बोले- वायुसेना का अनादर करना इरादा नहीं था...
AK vs AK: सीन पर आपत्ति के बाद अनिल कपूर ने मांगी माफी, बोले- वायुसेना का अनादर करना इरादा नहीं था...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओटीटी फिल्म एके बनाम एके के के कुछ दृश्यों के विवादों में आने के बाद एक्टर अनिल कपूर ने माफी मांगी है। अनिल कपूर ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्हें अनजाने में हुई वायुसेना की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि "एके वर्सेज एके" में अनिल कपूर के गलत तरीके से वायुसेना की वर्दी पहनने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर वायुसेना ने आपत्ति जताई थी। वायुसेना ने कहा था, सशस्त्र सेना में इस तरह का व्यवहार नियमों के खिलाफ है और इस दृश्य को फिल्म से हटाए जाने की जरूरत है।

 

 

वायुसेना की नराजगी के बाद अनिल कपूर ने अपने वीडियो संदेश में कहा, "यह मेरे ध्यान में आया है कि मेरी फिल्म "एके वर्सेज एके" के ट्रेलर ने कुछ लोगों को नाराज कर दिया है। जैसा कि मैंने अस्वाभाविक भाषा का उपयोग करने के दौरान भारतीय वायुसेना की वर्दी पहन रखी है, मैं ईमानदारी से किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए विनम्र माफी की पेशकश करना चाहता हूं।" उन्होंने कहा, "मैं बस कुछ संदर्भो को बयां करना चाहता हूं, ताकि आप यह समझ सकें कि इस तरह से चीजें कैसे आईं। मेरी फिल्म में मेरा चरित्र वर्दी में है, क्योंकि वह एक अभिनेता है, जो एक अधिकारी की भूमिका निभा रहा है। जब उसे पता चलता है कि उसकी बेटी का किडनैप हो चुका है तो वह इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहा है।"

वीडियो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, वह एक वायुसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो काफी गुस्से में हैं। वह भावनात्मक रूप से व्याकुल पिता की भूमिका निभा रहे हैं। अनिल कपूर ने कहा, यह केवल कहानी के शेष सच के हित में था। मैं अपने किरदार में अपनी लापता बेटी को खोज रहा हूं। भारतीय वायुसेना का अनादर करना कभी भी मेरा या फिल्म निर्माताओं का इरादा नहीं था। मेरे अंदर हमेशा सभी रक्षा कर्मियों की निस्वार्थ सेवा के लिए अत्यंत सम्मान, आभार है और इसलिए मैं वास्तव में किसी की भावना को आहत करने के लिए माफी चाहता हूं।"

 

Created On :   9 Dec 2020 5:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story