अनिल कपूर की फिल्म "नायक" ने पूरे किए 20 साल, एक्टर ने कहा- अब बूढ़ा हो गया.....

Anil kapoor starrer nayak the real hero completes 20 years in industry
अनिल कपूर की फिल्म "नायक" ने पूरे किए 20 साल, एक्टर ने कहा- अब बूढ़ा हो गया.....
Nayak: The Real Hero अनिल कपूर की फिल्म "नायक" ने पूरे किए 20 साल, एक्टर ने कहा- अब बूढ़ा हो गया.....
हाईलाइट
  • अनिल कपूर: नायक अब बूढ़ा हो गया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म नायक द रियल हीरो ने मंगलवार को रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेता का कहना है कि यह उनकी उन फिल्मों में से एक है जो वृद्ध हो गई है।

एस शंकर द्वारा निर्देशित और ए.एम. द्वारा निर्मित एक राजनीतिक एक्शन फिल्म में अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल और जॉनी लीवर मुख्यभूमिका में थे। अनिल ने कहा कि नायक मेरी उन फिल्मों में से एक है जो निश्चित रूप से अच्छी तरह से वृद्ध हो गई है। एक अभिनेता के रूप में, मैं शंकर का आभारी हूं कि मुझे एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी रेंज का पता लगाने का मौका दिया और मुझ पर विश्वास किया गया।

Anil Kapoor Wiki, Age, Wife, Family, Caste, Biography  More – WikiBio

उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए इस फिल्म का सबसे रोमांचक सीन वह था जिसमें मैं फिल्म में एक फाइट सीक्वेंस के लिए बस के ऊपर खुद को संतुलित करने की कोशिश कर रहा था। यह काफी मुश्किल था। नायक अपने शुद्ध प्रयास के लिए हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म के 20 साल और मनाएंगे।

फिल्म में अनिल ने पहली बार एक एक्शन सीन के लिए न्यूड बॉडी सूट किया था। कम्प्यूटरीकृत प्रभावों का उपयोग करने के लिए यह भारतीय सिनेमा का पहला एक्शन सीक्वेंस था, जिसमें एक ही फ्रेम के लिए एक ही समय में 36 अलग-अलग कैमरों का उपयोग किया गया था। वर्तमान में, 64 वर्षीय स्टार जुग जुग जीयो की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन, नीतू सिंह और कियारा आडवाणी भी हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story