अनिल कपूर ने जेरेमी रेनर को बताया सबसे टफ एवेंजर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन अनिल कपूर ने जेरेमी रेनर को बताया सबसे टफ एवेंजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हॉलीवुड स्टार और अपने सबसे प्यारे दोस्त जेरेमी रेनर की तारीफ करते हुए कहा कि वह मजबूत इंसान हैं, उनको कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता। रेनर नए साल के मौके पर बर्फ हटाते समय दुर्घटना का शिकार हो गए थे, वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रेनव इस दुखद घटना के बाद पहली बार एक चैट शो में दिखाई दिए। अनिल अपकमिंग सीरीज रेनर्वेशन्स में रेनर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। एक्टर ने चैट शो में अपनी उपस्थिति के बाद हॉकआई स्टार की ट्विटर पर जमकर तारीफ की।

रेनर ने अपने जिमी किमेल लाइव अपीयरेंस के बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा: एकदम नई बेंत के साथ चलकर एक अलग दरवाजे से बाहर आना आरामदायक है? उनके ट्वीट का जवाब देते हुए, अनिल ने लिखा: बिल्कुल इंडिस्ट्रक्टिबल, मेरे सबसे प्यारे दोस्त जेरेमी रेनर सबसे टफ एवेंजर। रेनर्वेशन्स एक चार-भागों की सीरीज है, जो रेनर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले यूनिक व्हीकल्स की फिर से कल्पना कर समुदायों को एक साथ लाने के अपने जुनून को आगे बढ़ाती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 April 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story