comScore

अनिल कपूर ने जाहिर की इच्छा, इस क्रिकेटर की करना चाहते हैं बायोपिक

February 23rd, 2019 22:41 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस मल्टी स्टारर फिल्म में माधुरी ​दीक्षित भी है। जिसके चलते लंबे समय बाद माधुरी और अनिल एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। आखिरी बार इन दोनों की जोड़ी फिल्म पुकार में नजर आई थी। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल अब तक 16.50 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म की सफलता के साथ ही अनिल कपूर ने अपने ड्रीम कैरेक्टर के बारे में बताया। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर से पूछा गया कि वह कौन से खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में ​अनिल कपूर ने कहा कि ''सचिन तेंदुलकर, क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं।'' इंटरव्यू में अनिल ने यह भी बताया कि माधुरी के साथ काम करके उन्हें कैसा लगा। अनिल कपूर ने बताया कि ''उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। उनके साथ काम करना धमाकेदार रहा। वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।''

वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म 'टोटल धमाल' को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा है। फिल्म के बारे में सोशल ​मीडिया पर एक यूजर ने 'टोटल धमाल' की तारीफ करते हुए कहा कि टोटल धमाल एक बड़ी एंटरटेनर फिल्म है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने फिल्म को टोटल पैसा वसूल फिल्म बताया है। फिल्म काफी जबरदश्त एंटरटेनर और फनी है। फिल्म को ब्लॉकबस्टर, सुपर-डुपर हिट, हंसी का पिटारा, करो टेंशन का दि-एंड, देखो टोटल धमाल, सिंपली गुड जैसे कॉमेंट मिल रहे हैं।  

ऐसी है फिल्म की कहानी


हर बार की तरह ही इस बार भी 'टोटल धमाल' कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। हर धमाल में पैसों को लेकर भागमभाग होती है। इस बार भी ऐसा ही है। 50 करोड़ की रकम के लिए अफरा तफरी मची हुई है। पैसे पाने की इस भागमभाग में सभी की लाइफ क्रेजी एडवेंचर राइड से गुजरेगी।   

कमेंट करें
OwgKE