दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत की बरसी के अगले ही दिन अंकिता लोखंडे को आई बॉयफ्रेंड की याद

June 16th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम आज भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिया जाता है। क्योंकि, इन दोनों ने अपने पहले टीवी सीरियल "पवित्र रिश्ता" से कई उपलब्धियां हासिल की और लोगों के दिलों में जगह बनाई। वैसे तो सुशांत का नाम अंकिता के बाद रिया चक्रवर्ती से लेकर कृति सेनन तक जोड़ा गया लेकिन अंकिता और सुशांत की जोड़ी को लोग आज भी पसंद करते है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी थी, जिसपर अंकिता ने घर पर दिवंगत एक्टर के लिए हवन किया और उनके लिए प्रार्थना भी की।

लेकिन सुशांत की बरसी के ठीक एक दिन बाद यानि कि, 15 जून को अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने विक्की को दुनिया का सबसे अच्छा प्रेमी बताया है।

Watch: Ankita Lokhande Shares Priceless Moments from Sushant Singh Rajput's  Pavitra Rishta

देखिए, अंकिता का पोस्ट
अंकिता ने अपनी और विक्की की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, आप हमेशा मुझसे पूछने वाले पहले व्यक्ति थे कि मैं कैसी हूं। अगर मुझे किसी चीज में मदद की जरूरत थी, या अगर मैं दूर जाना चाहती थी ताकि मैं अपने आप को वक्त दे सकूं आपने मेरा हमेशा साथ दिया। आप हमेशा मेरे बारे में बहुत चिंतित रहते थे, और मैंने हमेशा तुमसे कहा कि मैं ठीक हूं क्योंकि मुझे पता था कि मैं तुम्हारे साथ हूं। दुनिया में सबसे अच्छे प्रेमी होने के लिए आपको धन्यवाद। मुझे आपको ये बताने की जरुरत नहीं है कि मुझे क्या चाहिए, लेकिन आप हमेशा जानते हैं कि मुझे क्या चाहिए।

अंकिता आगे लिखती हैं, हमेशा मुझे एक राजकुमारी की तरह व्यवहार करने के लिए, मेरे लिए समय निकालने के लिए, चाहे आप कितने भी व्यस्त क्यों न हों, मेरे परिवार के साथ बंधने का प्रयास करने के लिए, और मेरे और मेरे दोस्तों के साथ घूमने के लिए धन्यवाद। ये छोटी-छोटी बातें बहुत मायने रखती हैं। हम एक साथ बहुत कुछ कर चुके हैं। मैं कभी-कभी इस पर विश्वास नहीं कर सकती। मैं तुमसे प्यार करती हूँ क्योंकि तुम मेरे साथ रहे और तुमने वादा किया था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपने अपना वादा निभाया, और आप हमेशा मेरे लिए आए। इसके लिए मैं सदैव आपका आभारी रहूंगी। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, और यह जानकर कि मेरे पास आपकी तरफ से सभी अंतर हैं।

अंकिता ने आगे लिखा, मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना कहाँ होती। इस वजह से मैं अब तुमसे ज्यादा प्यार करती हूं। मैं सोचती थी कि अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा। लेकिन तब मैं आप से मिली और आपने मुझे अपना विश्वासी बना लिया। हमें प्यार हो गया, और हम फिर कभी वही लोग नहीं थे। मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है। आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी सहायता के लिए आपको विक्की दिल से सलाम। मैं आपको वो सारी खुशी देने का वादा करती हूं जिसके आप हकदार हैं। अपने साथी की सराहना करना महत्वपूर्ण है कि वह आपके लिए क्या कर रहा है। हर आदमी इस स्थिति को उस तरह से नहीं संभाल सकता जैसा आपने किया....सब कुछ के लिए धन्यवाद...सम्मान और प्यार हमेशा के लिए