अंकिता लोखंडे का पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव, पूरी सोसायटी हुई सील

Ankita Lokhandes neighbor Corona positive, whole society sealed
अंकिता लोखंडे का पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव, पूरी सोसायटी हुई सील
अंकिता लोखंडे का पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव, पूरी सोसायटी हुई सील

मुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। शहर के मलाड इलाके में एक आवासीय इमारत में एक व्यक्ति के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोसायटी को सील कर दिया गया है। इस सोसायटी में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सहित कई हस्तियां रहती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार यह व्यक्ति पिछले महीने स्पेन से वापस लौटा था। इस अपार्टमेंट सोसायटी में पांच विंग हैं। यहां अभिनेता मिश्कात वर्मा के अलावा टेलीविजन कपल नताशा शर्मा और आदित्य रेडिज, अशिता धवन और शैलेश गुलाबानी भी रहते हैं।

वेबसाइट ने व्यक्ति का नाम न बताते हुए लिखा है, डी-विंग में रहने वाला एक व्यक्ति इस महीने की शुरूआत में स्पेन से लौटा था। उसका हवाई अड्डे पर निगेटिव परीक्षण आया था और उसे 15 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। 12 वें दिन उनमें कोरोनावायरस के लक्षण विकसित हुए। उसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। उनका परीक्षण पॉजिटिव आया और उनकी पत्नी का परीक्षण निगेटिव रहा। प्रत्येक व्यक्ति जो संभवत: इस दंपति के संपर्क में आया, उन सभी का भी परीक्षण किया गया। सौभाग्य से उन सभी का परीक्षण निगेटिव आया है। यह सब 26 मार्च को हुआ और तब से ही इस सोसायटी को बंद कर दिया गया है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए इमारत के बाहर तैनात है कि कोई ना तो बाहर जाए ना कोई सोसायटी परिसर में प्रवेश करे।

--आइएएनएस

Created On :   6 April 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story