मणिकर्णिका से जुड़ी दूसरी कंट्रोवर्सी, एक्ट्रेस ने कंगना पर लगाया धोखा देने का इल्जाम

मणिकर्णिका से जुड़ी दूसरी कंट्रोवर्सी, एक्ट्रेस ने कंगना पर लगाया धोखा देने का इल्जाम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मणिकर्णिका से जुड़ा कंट्रोवर्सी किस्सा एक बार फिर सामने आया है। फिल्म रिलीज होने के बाद भी डायरेक्शन से जुड़ा विवाद भी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म की एक्ट्रेस भी कंगना से खफा नजर आ रही हैं। इस बार मिष्टी चक्रवर्ती ने कंगना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

मिष्ठी ने कहा कि उन्होंने इसके पहले "बेगम जान" में विद्या बालन के साथ काम किया है। कंगना रानौत के साथ काम करते हुए उन्होंने दोनों एक्ट्रेसेज के बर्ताव और प्रोफेश्नलिज्म को कंपेयर किया। मिष्ठी ने कहा कि दूसरों को नीचा दिखाने के लिए आपको खुद का महिमामंडन नहीं करना चाहिए। अगर आप महान हो तो भीड़ में भी पहचाने लिए जाओगे। उन्होंने कहा कि मैं यहां किसी को जज नहीं कर रही हूं और न ही किसी पर ​कमेंट कर रही हूं। लेकिन मैंने विद्या बालन को काम करते हुए देखा है। कहीं पर 10 महिलाएं हो सकती हैं, लेकिन जहां वे होती हैं, अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती हैं। उन्होंने कभी किसी का किरदार छोटा करने की को​शिश नहीं की और न कभी ऐसी जरूरत महसूस की।  

मिष्टी की इस बात को सुनकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे का किरदार छोटा करने की बात में कुछ सच्चाई है। फिल्म में कंगना को डायरेक्टर के तौर पर बतौर ​क्रेडिट देने की भी बात पर हंसते हुए मिष्टी ने कहा कि उन्होंने 70 प्रतिशत फिल्म डायरेक्ट की है, इसलिए उन्होंने फर्स्ट क्रेडिट लिया है।

साथ ही अपने सीन की टाइमिंग कम होने पर मिष्ठी ने कहा कि जब मैंने फिल्म देखी तो मुझे दुख हुआ। फिल्म खत्म होने के बाद मैंने किसी से बात नहीं की और बाहर आ गई, लेकिन मैंने फिल्म के एंड क्रेडिट देखे थे और उसमें बतौर डायरेक्टर कृष से पहले कंगना का नाम था। इस फिल्म के कुछ सीन रीशूट्स किए गए थे। कंगना ने कहा थी वे मेरे किरदार को बेहतर बनाना चाहती हैं, ताकि मेरा रोल अच्छा दिखे, लेकिन उनकी बात पूरी तरह झूठ साबित हुई।

Created On :   31 Jan 2019 6:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story