ओपनिंग वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल अंते सुंदरानिकी

Ante Sundaraniki hits the box office after the opening weekend
ओपनिंग वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल अंते सुंदरानिकी
तमिल फिल्म ओपनिंग वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल अंते सुंदरानिकी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। नानी और नाजरिया अभिनीत अंते सुंदरानिकी बॉक्स ऑफिस पर गिरने की कगार पर है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार की कमाई में नाटकीय गिरावट के साथ फिल्म का ओपनिंग वीकेंड ही इसका एकमात्र अच्छा समय है। जहां जबकि मैथरी मूवी मेकर्स के हाथों में एक दुर्लभ फ्लॉप है, वहीं एंटे सुंदरानिकी अन्यथा साबित होती है। खैर, निर्माता फिल्म की व्यावसायिक विफलता के पीछे के संभावित कारण का पता लगाने में सक्षम नहीं हैं, इस तथ्य के बावजूद कि अंते सुंदरानिकी ने अपने अधिकांश दर्शकों को प्रसन्न किया है।

औसत सामग्री के बावजूद श्याम सिंघा रॉय के अच्छे प्रदर्शन के बाद नानी को अंते सुंदरानिकी के साथ सफलता मिलने का एक ठोस मौका मिला। आखिरकार, यह एक पारिवारिक ड्रामा है, न कि केवल एक रोम-कॉम। एंटे सुंदरानिकी ने किसी कारण से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, इस तथ्य के बावजूद कि अधिकांश दर्शकों का मानना है कि दूसरा भाग शानदार है। कमर्शियल फ्लॉप के पीछे एक संभावित कारण यह बताया जा रहा है कि लोग फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के बजाय ओटीटी पर देखना पसंद करते हैं।

फरवरी के बाद से सिनेमाघरों में लोगों के आने की एक सतत धारा रही है, जो थकावट और एक ब्रेक लेने की आवश्यकता पैदा कर रही है, जो फिल्म के प्रदर्शन का एक और संभावित कारण है। दूसरी ओर, विक्रम और मेजर ने ऐसा कोई संकेतक नहीं दिखाया। यदि राणा-साई पल्लवी अभिनीत विराट पर्वम का ओपनिंग वीकेंड नानी की फिल्म से बड़ा है, तो यह माना जाएगा कि अंते सुंदरानिकी अपने कंटेंट के कारण असफल रही। अन्यथा, यह नानी के लिए दुर्भाग्य का एक और मामला है, जिन्होंने एक मजबूत प्रदर्शन किया है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story