अनुभव सिन्हा ने जारी किया वीडियो, आयुष्मान खुराना के दिखे अनेक रूप

Anubhav Sinha released the video, many forms of Ayushman Khurana were seen
अनुभव सिन्हा ने जारी किया वीडियो, आयुष्मान खुराना के दिखे अनेक रूप
बॉलीवुड अनुभव सिन्हा ने जारी किया वीडियो, आयुष्मान खुराना के दिखे अनेक रूप
हाईलाइट
  • अनुभव सिन्हा ने जारी किया वीडियो
  • आयुष्मान खुराना के दिखे अनेक रूप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में एक्टर आयुष्मान खुराना एक अंडर कवर पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्ममेकर्स ने गुरुवार को आयुष्मान खुराना का एक वीडियो जारी किया। वीडियो में आयुष्मान का लाई डिक्टेशन टेस्ट किया जा रहा है। टेस्ट के दौरान उनसे कुछ सवाल पूछे जाते हैं, जिनके जवाब वह इस तरह देते हैं, ताकि किसी को भी उनके अंडर कवर पुलिस होने का पता न चले।

टेस्ट में उनके जवाब सभी पॉजिटिव आते है। इस टेस्ट में अजमायी गई तकनीक का खुलासा वीडियो के आखिर में किया जाता है।

अनुभव सिन्हा कहते हैं, एक अंडरकवर पुलिस होने के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर मजबूत रहने की जरूरत होती है। हमने फिल्म में इस किरदार को बखूबी तरह से दिखाया है।

वीडियो में आयुष्मान अपने दो किरदारों से रूबरू करा रहे हैं- जोशुआ और अमन, जोशुआ एक आम आदमी है और कैफे का मालिक है। वहीं दूसरी ओर अमन आत्मविश्वास से भरपूर और अंडरकवर पुलिस ऑफिसर है।

वीडियो में आयुष्मान कहते है, खुदको कैप्चर करवाना, मेरी प्लानिंग.. लाई डिटेक्टर को बीट करना..मेरी ट्रेनिंग, चलो शुरू करते है मिशन ..

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा की फिल्म अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज और बनारस मीडियावर्क्‍स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म 27 मई को रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story