अनुपम खेर ने शाहरुख, बिग बी और रानी मुखर्जी के साथ मनाई दिवाली

Anupam Kher celebrates Diwali with SRK, Big B and Rani Mukerji
अनुपम खेर ने शाहरुख, बिग बी और रानी मुखर्जी के साथ मनाई दिवाली
मनोरंजन अनुपम खेर ने शाहरुख, बिग बी और रानी मुखर्जी के साथ मनाई दिवाली
हाईलाइट
  • अनुपम खेर ने शाहरुख
  • बिग बी और रानी मुखर्जी के साथ मनाई दिवाली

डिजिटल डेस्क मुंबई,। अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी दिवाली शाहरुख खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के समारोह में मनाई। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ, शाहरुख और रानी के साथ पोज देते हुए तस्वीरें साझा कीं। शाहरुख की पोस्ट के साथ, उन्होंने लिखा, दिवाली बोनान्जा! मेरे सबसे प्यारे दोस्त हैशटैग-शाहरुख से बहुत लंबे समय बाद मिला। वह हमेशा की तरह प्यार करने वाले, देखभाल करने वाले, सम्मानजनक, दयालु और निश्चित रूप से आकर्षक हैं! भगवान उन्हें दुनिया की सारी खुशियां दें। लव इमोजी एट-आईएमएसआरके हैशटैग-डीडीएलजे हैशटैग-फ्रेंड हैशटैग-लव।

उन्होंने रानी और आदित्य को उनके आतिथ्य और गर्मजोशी! के लिए धन्यवाद दिया। आपके और हमारे दोस्तों के साथ कुछ समय बिताना बहुत अच्छा था! मुझे आपका घर पसंद आया रानी। यह सुंदर है! हमेशा प्यार और प्रार्थना! इसके बाद उन्होंने बिग बी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, धन्यवाद हैशटैग-अमितजी, हैशटैग-जयाजी, हैशटैग-अभिषेक और हैशटैग-ऐश्वर्या आपके स्थान पर एक अद्भुत हैशटैग-दीपावली अनुभव के लिए। आप सभी के साथ कुछ उत्सव का समय बिताना बहुत अच्छा था! प्यार और प्रार्थना हमेशा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story