इस वजह से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को लोकल ट्रेन में करना पड़ा सफर

इस वजह से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को लोकल ट्रेन में करना पड़ा सफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेशनल अवॉर्ड और आठ बार फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजे गए अभिनेता अनुपम खेर ने उनके बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम बनाया है। इतना ही नही मुंबई में रहते हुए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को 37 साल हो पूरे गए हैं। इस मौके का खास बनाने के लिए और अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के लिए रविवार को अनुपम खेर ने मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया। इतना ही नहीं उन्होंने इसका वीडियो भी बनाकर अपन सोशल अकाउंट ट्रविटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए अनुपम खेर बताया कि उन्होंने कैसे मायानगरी मुंबई में अपने सफर शुरू किया था। अनुपम खेर ने वीटी स्टेशन का एक वीडियो शेयर कर बताया कि 1981 में 3 जून के दिन 37 साल पहले पंजाब मेल से मुम्बई के वीटी स्टेशन उतरे थे। उस लम्हे को फिर से जीने के लिए उन्होने दोबारा ऐसा किया हैं। बता दें अनुपम खेर 37 पहले इस अकेले इस शहर में आए थे और अब उन्हें बॉलीवुड सिनेमा में काम करते हुए 34 साल हो गए।

 

 

रेलवे के जागरुकता कार्यक्रम का मिला न्योता


इस दिन केंद्रीय रेलवे अधिकारियों ने अभिनेता अनुपम खेर को एक जागरुकता कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। यहां खेर ने लोगों के बीच रेलवे पटरियों को पार करने और रेलवे प्लेटफार्मों पर स्वच्छता बनाए रखने संबंधी जानकारियां साझा की। अनुपम खेर कहते है, मैं एक एक्टर बनने के लिए मुंबई आया था। मेरे संघर्ष दिनों के दौरान मुझे ट्रेन की सफर करना सबसे यादगार यादें हैं। स्थानीय ट्रेन को मुंबई की लाइफलाइन कहा जाता है, जिसमें लाखों लोग रोज यात्रा करते हैं। मुझे लगता है कि यह हमारी जिम्मेदारी और कर्तव्य है हमें रेलवे के नियमों का पालन करना चाहिए, क्योंकि ये सार्वजनिक संपत्ति है। अनुपम खेर कहते  हैं, संयोग से इतने सालो के बाद, रेलवे सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए केंद्रीय रेलवे द्वारा मुझे आमंत्रित किया गया है। यह अब तक एक अद्भुत यात्रा रही है। मैं अाप लोगों के प्यार और समर्थन लिए आभारी हूं। 

 

Image result for 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आएंगे अनुपम खेर

 

 "द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" में नजर आएंगे खेर

अनुपम खेर जल्द ही हंसल मेहता की अपकपिंग फिल्म "द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" में नजर आएंगे।  "द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" में अनुपम खेर अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होने जा चुकी है। यह फिल्म संजय बारू के इसी नाम के 2014 संस्मरणों पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है। फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं, इससे पहले वे "गैंग्स ऑफ वासेपुर" और "साहेब बीवी और गैंगस्टर" जैसी फिल्मों को को-प्रड्यूस कर चुके हैं। 


Image result for 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आएंगे अनुपम खेर

Created On :   4 Jun 2018 4:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story