अनुपमा अभिनेता सागर पारेख को शो में पसंद नहीं आया अपना लुक

Anupama actor Sagar Parekh did not like his look in the show
अनुपमा अभिनेता सागर पारेख को शो में पसंद नहीं आया अपना लुक
मनोरंजन अनुपमा अभिनेता सागर पारेख को शो में पसंद नहीं आया अपना लुक

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल अनुपमा के अभिनेता सागर पारेख, जिन्होंने लोकप्रिय डेली सोप में नए समर की भूमिका निभाई है, का मानना है कि प्रतिभा सबसे महत्वपूर्ण चीज है, लेकिन कोई भी अच्छे लुक के बारे में बात किए बिना नहीं रह सकता।

अभिनेता कहते हैं, मेरा चॉकलेट-बॉय लुक अक्सर ध्यान आकर्षित करता है, लेकिन मैं कभी भी अपने लुक्स का प्रशंसक नहीं रहा। अपने लुक से ज्यादा मैं एक अभिनेता के रूप में अपने शिल्प पर विश्वास करता हूं और ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं हर दृश्य के साथ खुद को बेहतर बनाने पर काम करता हूं। बेशक, व्यक्तित्व आपके खाते में आता है, खासकर जब आप अभिनय उद्योग का हिस्सा होते हैं।

इसलिए अगर लोगों को लगता है कि मैं अच्छी दिखने वाला हूं, तो यह मेरे आत्मविश्वास में इजाफा करता है। मेरे पास भी टैग आते हैं - चॉकलेट बॉय या हैंडसम मैं ठीक हूं जिस तरह से उनके करियर ने आकार लिया है, उससे खुश अभिनेता इसका श्रेय अपनी कड़ी मेहनत को देते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, मेरे अपने करियर से मेरी सीख प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अपने शिल्प पर विश्वास करना है। नफरत करने वाले होंगे, लेकिन आपको समर्थक भी मिलेंगे।वह किसी की क्षमता में विश्वास रखने के महत्व पर जोर देता है और आराम अपने स्थान पर आ जाएगा।

सागर ने अंत में कहा, दूसरों को आप पर विश्वास करने के लिए मनाने की कोशिश करने से पहले आपको खुद पर विश्वास करना होगा। मैं खुद पर विश्वास करने का अभ्यास करता हूं और यही मैं दूसरों को करने के लिए कहता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story