आदर्श मां और पत्नी बनने के लिए अनुपमा कर रही भरपूर प्रयास, नया प्रोमो जारी

Anupama is trying hard to become an ideal mother and wife, new promo released
आदर्श मां और पत्नी बनने के लिए अनुपमा कर रही भरपूर प्रयास, नया प्रोमो जारी
अनुपमा आदर्श मां और पत्नी बनने के लिए अनुपमा कर रही भरपूर प्रयास, नया प्रोमो जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का लोकप्रिय डेली शो अनुपमा अपनी कहानी और मुख्य किरदार अनुपमा के जीवन में आए उतार-चढ़ाव के चलते दर्शकों के बीच काफी चर्चाओं में बना हुआ है। अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली बेहद शानदार तरीके से निभाया है, जो एक आदर्श पत्नी और आदर्श मां बनने का भरपूर प्रयास करती है।

अनुपमा एक मीडिल क्लास परिवार से है, जो अपने मूल्यों के प्रति ²ढ़ है और अपने परिवार और बच्चों की उचित देखभाल करना चाहती है। लेकिन ऐसा करते-करते वह कई बार खुद को ही भूल जाती है। पिछले एपिसोड्स में, उसका अपने पति अनुज (गौरव खन्ना द्वारा अभिनीत) के साथ कुछ मतभेद हो जाते है। दरअसल, अनुज उस पर बेटी अनु (असमी देव द्वारा अभिनीत) को अनदेखा करने और पाखी (मुस्कान बामने द्वारा अभिनीत) और उसके पति के वैवाहिक मुद्दों को हल करने में सारा ध्यान देने का आरोप लगाते हैं।

हालांकि, अनुपमा इससे इनकार करती हैं और कहती हैं कि वह सब कुछ अपने दम पर कर रही हैं और वह सब कुछ मैनेज कर सकती हैं। अब, निमार्ताओं द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में, अनुपमा को अपनी गलती का एहसास होता है और वह एक आदर्श मां और एक पत्नी बनने का फैसला करती है। वह अपनी बेटी को पिकनिक के लिए बाहर ले जाने का वादा करती है और सोते समय अनुज से गले लगकर उसे प्यार भी करती है।

अनुपमा अपनी बेटी से कहती है: मैं तुम्हें कल बाहर ले जाऊंगी। उन चीजों की एक लिस्ट बनाओ जिन्हें तुम अपने साथ ले जाना चाहती हो। वह खुद से बात करती है, कहती है: कहीं न कहीं, मैं एक मां और पत्नी के रूप में असफल हो रही हूं। अब, एक पत्नी और मां के रूप में ग्रेड ए पाने का समय आ गया है। अनुपमा रात 10 बजे प्रसारित होता है। स्टार प्लस पर।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story