अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा

Anurag Kashyap angry over being named in sexual abuse case
अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा
अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा
हाईलाइट
  • अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष द्वारा अभिनेत्री हुमा कुरैशी का नाम लिए जाने के बाद हुमा ने मंगलवार दोपहर को अपना एक बयान जारी किया।

पायल ने अपने हालिया एक इंटरव्यू में दो अन्य अभिनेत्रियों संग यह कहते हुए हुमा का नाम लिया था कि ये अभिनेत्रियां अनुराग के इस बुरे काम को अपने आचरण से बढ़ावा देती हैं।

मामले में अपना नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा ने अपने बयान में लिखा, अनुराग और मैंने 2012-13 में आखिरी बार साथ में काम किया है। वह एक बेहद करीबी मित्र और एक बेहद प्रतिभाशाली फिल्मकार हैं। मेरे खुद के अनुभव और जानकारी में अनुराग ने मेरे या किसी और के साथ कोई बुरा बर्ताव नहीं किया है।

हुमा आगे लिखती हैं, फिर भी अगर किसी का यह दावा है कि उनके साथ गलत व्यवहार हुआ है, तो उन्हें प्रशासन, पुलिस और अदालत को इसकी सूचना देनी चाहिए। मैं अभी तक इसलिए चुप रही क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर बहसबाजी और मीडिया ट्रायल्स पर यकीन नहीं रखती हूं। इस विवाद में मुझे घसीटे जाने से मैं वाकई में बहुत ज्यादा गुस्से में हूं। मुझे न सिर्फ अपने लिए बल्कि उन महिलाओं के लिए भी गुस्सा आ रहा है, जिनकी सालों की कड़ी मेहनत और संघर्षो को ऐसे स्तरहीन आरोपों से कमतर समझा जाता है। हमें ऐसी बातों से बचना चाहिए।

हुमा आखिर में लिखती हैं, मीटू की गंभीरता को बचाए रखने की जिम्मेदारी पुरूष व महिला दोनों की है। यह मेरी आखिरी प्रतिक्रिया है। इस मसले पर कुछ और कहने के लिए मुझसे कृपया संपर्क न करें।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   22 Sep 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story