अनुराग कश्यप का हिंदुत्व पर निशाना, कहा "लव जिहाद की आड़ में छिपाते हैं गंदगी"

Anurag kashyap says love jihad hides under the guise of hindutva
अनुराग कश्यप का हिंदुत्व पर निशाना, कहा "लव जिहाद की आड़ में छिपाते हैं गंदगी"
अनुराग कश्यप का हिंदुत्व पर निशाना, कहा "लव जिहाद की आड़ में छिपाते हैं गंदगी"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अनुराग कश्यप ने हिदुत्व के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर की गई एक मुस्लिम मजदूर की हत्या के विरोध में अब कई बड़ी हस्तियों ने बोलना शुरू कर दिया है। इस मुद्दे को लेकर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने हिंदुत्व पर निशाना साधा है। राजसमंद वाली खबर का एक लिंक अपने ट्वीट में शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा “तो ऐसा ही होता है…. लव जिहाद, गौरक्षा, सभी वजहों की आड़ में हिंदुत्व अपनी गंदगी का छिपाता है।”

 

 

 

बता दें कि अनुराग ने अपने ट्वीट में जिस खबर का लिंक लगाया है उसमें कहा गया है कि "आरोपी ने अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए पश्चिम बंगाल के मजदूर अफराजोल की लव जिहाद का टैग लगाकर निर्मम मौत के घाट उतार दिया। अनुराग के इस ट्वीट पर एक्टर एजाज खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एजाज ने कहा कि “बिलकुल सही कहा सर, ये हिंदू, हिंदुस्तान और हिंदुत्व के असली दुश्मन हैं। अब आप अपनी रक्षा करें क्योंकि ये आपको ट्रोल करेंगे। " एजाज ने कहा "राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी दिखाने के लिए आपका सम्मान।”

 

 

 

अनुराग के ट्वीट पर कई ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। एक ने लिखा “अब मुक्काबाज की कोई बात नहीं कर रहा है तो ये मोदी जी की गलती नहीं है। भाई जी ये विषय काफी पुराना हो चुका है और आपको मीडिया का अटेंशन नहीं मिलेने वाला है। वहीं एक यूजर ने कहा कि "जल्दी से पीएम को गाली देने वाला ट्वीट करो, मीडिया भी हाथों-हाथ लेगा और फोकल में फिल्म को पब्लिसिटी मिल जाएगी।”

 

 

एक यूजर ने यह भी लिखा कि “चिंता मत करो एके, अब राजनीति और कानून व्यवस्था अच्छे हाथों में है। लंबी और शांति से भरी सांस लो क्योंकि तुम हिंदुस्तान में हो।”

 

 

 

एक और यूजर्स ने लिखा “आपने अपने पहले ट्वीट में इसे हिंदू आतंकी बताया था, वो भी बिना मामले को जानें, इस जघन्य अपराध के पीछे यह उसकी अपनी निजी योजना थी, न कि इसके पीछे कोई संगठन था।”

 

 

बता दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में जब ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप झेल रही फिल्म "पद्मावती" के बारे में अनुराग से सवाल किए गए थे, तो उन्होंने कहा कि "मेरी राय से मुद्दा हल नहीं हो जाएगा, मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं सोचता, मुझे तो आश्चर्य है कि मीडिया इसके बारे में क्यों सोच रही है"

Created On :   27 Dec 2017 7:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story