अनुराग कश्यप ने लंबे समय बाद लिखी एक पटकथा

Anurag Kashyap wrote a script after a long time
अनुराग कश्यप ने लंबे समय बाद लिखी एक पटकथा
मनोरंजन अनुराग कश्यप ने लंबे समय बाद लिखी एक पटकथा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अग्ली के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की अगली फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत है जिसे पूरी तरह से उन्होंने ही लिखा है। निर्देशक ने अपनी परियोजना के बारे में स्पष्ट किया और साझा किया कि कैसे अपनी बेटी के साथ चर्चा करने के बाद, आधुनिक रिश्तों की अवधारणा पर आधारित कहानी लिखने का विचार उनके मन में आया।

उन्होंने कहा, मेरे दिमाग में लंबे समय से कहानी का विचार चल रहा था। मुझे हमेशा बड़े शहरों, छोटे शहरों और मध्यम वर्ग के रिश्तों के संदर्भ में रिश्तों को एक्सप्लोर करना पसंद है। मैं उनसे बातचीत कर रहा था। मेरी बेटी और हमारी चर्चा के अंत में मुझे लगा कि नई पीढ़ी के संघर्षों, चुनौतियों का पता लगाना महत्वपूर्ण है। निर्देशक, जिन्हें ब्लैक फ्राइडे, अग्ली, बॉम्बे वेलवेट, गैंग्स ऑफ वासेपुर, दोबारा जैसी अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने फिल्म की कहानी पर काम करने के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा, इस बात को ध्यान में रखते हुए मैंने शेली और अमित त्रिवेदी की मदद से कहानियां लिखनी शुरू की। लंबे समय से मैं कलम और कागज लेकर लिखने बैठा और एक पटकथा लिखी। वास्तव में अग्ली के बाद, कुछ ऐसा जो पूरी तरह से मुझसे उत्पन्न हुआ। यह फिल्म युवा लोगों के खुद को खोजने, प्यार पाने के बारे में है और यह पुरानी पीढ़ी के बीच समझने की अनिच्छा की कमी को भी चित्रित करती है।

ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत में फ्रेडी की अभिनेत्री अलाया एफ और अभिनेता करण मेहता हैं, जो डेब्यू कर रहे हैं। गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, इसके 3 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jan 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story