comScore

अनुष्का ने कहा बुलबुल अव्यवस्था को तोड़ने वाली फिल्म

June 20th, 2020 20:00 IST
 अनुष्का ने कहा बुलबुल अव्यवस्था को तोड़ने वाली फिल्म

हाईलाइट

  • अनुष्का ने कहा बुलबुल अव्यवस्था को तोड़ने वाली फिल्म

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। एक निर्माता के रूप में अनुष्का शर्मा ऐसे कंटेंट का उत्पादन करना चाहती हैं, जो सबसे अलग हो। वहीं उनका आगामी प्रोडक्शन बुलबुल अव्यवस्था को तोड़ने वाली फिल्म है।

उन्होंने कहा कि यह सुपरनेचुरल थ्रिलर एक सिनेमाई कहानी है जो लोक-कथाओं पर आधारित है।

अनुष्का ने कहा, जिस समय से मैंने बुलबुल की कहानी सुनी, हम तुरंत इसका निर्माण करना चाहते थे। यह एक आकर्षक, मनोरम, सिनेमाई कहानी है, जो लोक-कथाओं में डूबी हुई है, जिससे हमें तुरंत प्यार हो गया। अन्विता की कहानी बेहद अनोखी है और बुलबुल के साथ वह दर्शकों को कुछ ऐसा पेश कर रही है, जो अव्यवस्था को तोड़ रही है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, एनएच 10 से लेकर अब बुलबुल तक क्लीन स्लेट फिल्मज के लिए क्रिएटिव डिस्ट्रप्शन हमेशा से रहा है और इस फिल्म में हमारे बैनर का अनूठा सिग्नेचर है। हमारा उद्देश्य ऐसे कंटेंट का उत्पादन करना है जो हर वक्त में सबसे हट के हो, और हमें खुशी है कि हमने अपने नजरिए को नेटफ्लिक्स के साथ साझा किया, जिसके साथ हमने एक क्रिएटिव पार्टनरशिप समझौता किया है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को बुलबुल देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया।

अनुष्का और उनके भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित पीरियड ड्रामा में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली दाम और परमब्रता चटर्जी शामिल हैं और यह 24 जून को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी

कमेंट करें
kEFdf