सुई धागा ट्रेलर: स्वरोजगार की ओर कदम बढ़ाने की कहानी, दिल को छू लेगा अनुष्का का देसी लूक

सुई धागा ट्रेलर: स्वरोजगार की ओर कदम बढ़ाने की कहानी, दिल को छू लेगा अनुष्का का देसी लूक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म "सुई धागा-मेड इन इंडिया" का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस फिल्‍म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है जो इससे पहले फिल्म दम लगा के हईशा का निर्देशन भी कर चुके हैं। फिल्म के 3 मिनिट के इस ट्रेलर में भी वहीं देसी रंग देखने को मिला है जो उनकी पिछली फिल्म में देखने को मिला था। फिल्म में वरुण और अनुष्का का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म के देसी फ्लेवर में वरुण-अनुष्का भी रंगे नजर आ रहे हैं।

क्या है ट्रेलर में ? 
इस ट्रेलर में वरुण धवन मौजी नाम के शख्‍स का किरदार में हैं। जो कुछ न होते हुए भी कहता रहता है "सब बढ़‍िया है"। उनकी पत्‍नी ममता यानी अनुष्‍का शर्मा से उनकी अरेंज मैरेज हुई है। परिवार के साथ रहने वाले ममता और मौजी एक-दूसरे को ज्‍यादा समय नहीं दे पाते। मौजी एक कंपनी में सिलाई का काम करता है, लेकिन उसका मालिक उसकी इज्‍जत नहीं करता, जिसे लेकर ममता बहुत दुखी होती हैं और अपने पति को सलाह देती है कि वो अपना खुद का काम करना शुरू करे। यहीं से शुरू होता है मौजी का स्ट्रगल जिसमें ममता भी उसका बराबरी से साथ देती है। फिल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है, जिसमें वरुण गांव के सीधे-साधे व्यक्ति और अनुष्‍का अपने नॉन ग्लैमरस लुक में अलग नजर आ रहे हैं।

सितम्बर में रिलीज होगी फिल्म 

यशराज बैनल तले बन रही इस फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। इसकी पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है। फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "मेक इन इंडिया" अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी। फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है। फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Created On :   13 Aug 2018 2:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story