comScore

सुई धागा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बात परअनुष्का ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

September 25th, 2018 14:27 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।12 अगस्त को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया द्वारा एक सवाल पूछा गया जिस पर अनुष्का शर्मा ने करारा जवाब दिया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अनुष्का शर्मा एक ग्रुप फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही थी। इसी से जुड़ा सवाल (लंदन में भारतीय उच्च विभाग में डिनर पार्टी में उनकी मौजूदगी) पूछा गया तो अनुष्का शर्मा ने खुलकर इस बता का जवाब मीडिया को दिया। 

अनुष्का शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते कहा, "जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, वो दे दिया गया...ट्रोलिंग की गई... मैं ट्रोल को लेकर रीएक्शन नहीं देती, उनपर ध्यान भी नहीं देती...जो भी हुआ वो गाइडलाइन के अनुरूप था...जो भी होगा, वो गाइडलाइन के तहत होगा... ये बेकार का मुद्दा है"

जिस फोटो को लेकर अनुष्का ट्रोल हो रही हैं उस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई और उच्च विभाग के सदस्यों की ओर से पहले ही सफाई पेश की जा चुकी है। बावजूद इसके अनुष्का का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सदस्य लंदन में उच्च विभाग से मुलाकात करने पहुंचे। यहां भारतीय उच्च विभाग में डिनर पार्टी में के दौरान एक फोटो ली गई थी जिसमें अनुष्का मौजूदगी पर तरह-तरह के सवाल खड़े हो गए। हालांकि अनुष्का को इसलिए भी ट्रोल सहना पड़ा क्योंकि उनकी वजह से उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे का चेहरा छिप गया था। हालांकि कुछ ट्रोलर्स ने ये तक कह दिया कि हर किसी के पास उसकी पत्नी और परिवार है लेकिन कोई भीउनके बारे में कोई शब्द नहीं कहता। 

अभी तो अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। सुई धागा का हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद कर रहे है। 21 घंटे में इस ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म कहानी उन लोगों पर बेस्ड है, जिनकी रोजी-रोटी सिलाई-बुनाई के काम करने से चलती हैं। फिल्म में वरुण धवन ने मौजी और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा यानी ममता का किरदार ने निभा रही है। अनुष्का शर्मा ने भी अपने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर किया है। 

ट्रेलर के वरुण धवन मस्त-मौजी बने हैं, जबकि अनुष्का शर्मा ने एक घरेलु महिला का किरदार निभाया रही है। अनुष्का के साथ इस फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन नजर आएंगे।फिल्म सुई-धागा 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कमेंट करें
Hb8Z5