फोर्ब्स टॉप 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

Anushka Sharma in Forbes Top 30 Under 30 Asia Celebrities list
फोर्ब्स टॉप 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस
फोर्ब्स टॉप 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलावुड तक सितारों के लिए फोर्ब्स की लिस्ट में नाम आना सम्मान की बात होती है। हाल ही में फोर्ब्स ने एशिया के टॉप 30 अंडर 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सिर्फ एकमात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल है। इस एक्ट्रेस का अनुष्का शर्मा है। उनकी उम्र 29 साल है। इस अंडर 30 लिस्ट में कुछ नया या अपने क्षेत्र में कुछ अलग हटकर काम करने वाले ऐसे लोगों को जगह दी जाती है जो अपने उद्योग व एशिया को बेहतर बनाने के लिए बदलाव ला रहे हैं। इस मैग्जीन ने अनुष्का को हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बताया है। 

 

बता दें कि अनुष्का ने 2007 में फिल्म "रब ने बना दी जोड़ी" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। अनुष्का ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है। अनुष्का अब तक 19 बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं। जिनमें से तीन का रिलीज होना अभी बाकी है। अनुष्का इस समय फिल्म ""सुई धागा"" की शूटिंग दिल्ली में कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरूण धवन भी हैं।

 

 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "परी" को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। परी का जल्द ही तमिल रीमेक भी बनाया जाएगा।

 

 

फोर्ब्स की इस फेहरिस्त में एशिया-पैसेफिक के कुल 24 देशों के जाने-माने चेहरों को शामिल किया गया है। लिस्ट में कुल 300 लोग शामिल किए गए हैं। पूरी लिस्ट को कला, मनोरंजन, खेल, व्यापार समेत कुल 10 श्रेणियों में बांटा गया है। इसमें उन हस्तियों को जगह मिली है जिनकी उम्र 30 साल से कम है और वे अपने क्षेत्र में मौलिक और प्रेरणादायी काम कर रहे हैं।  अनुष्का शर्मा का इस लिस्ट में 29वां स्थान हैं।

 

निर्माता के तौर पर अनुष्का ने अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत "एनएच10", "फिल्लौरी" और "परी" जैसी फिल्में बनाई है। उन्होंने तीनों फिल्मों में अभिनय भी किया है, पिछले साल दिसंबर में अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी रचाई।

Created On :   28 March 2018 9:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story