पिता बोनी के साथ हंस जिमर के लाइव कॉन्सर्ट में गए अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor attends Hans Zimmers live concert with father Boney Kapoor
पिता बोनी के साथ हंस जिमर के लाइव कॉन्सर्ट में गए अर्जुन कपूर
बॉलीवुड पिता बोनी के साथ हंस जिमर के लाइव कॉन्सर्ट में गए अर्जुन कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर अर्जुन कपूर, जो इस समय यूरोप में हैं, ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ फ्रैंकफर्ट फेस्टहाल में ऑस्कर, ग्रैमी और गोल्डन ग्लोब विजेता संगीतकार हैंस जिमर के लाइव कॉन्सर्ट में शिरकत की। अर्जुन ने कहा, हंस जिमर के परफॉर्मेस को लाइव देखना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह भावनात्मक, प्रेरक और अविश्वसनीय था। वह सबसे प्रतिभाशाली इंसानों में से एक हैं और फ्रैंकफर्ट में उनकी प्रतिभा को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखना एक सम्मान की बात है। मैं हमेशा उनके संगीत का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मेरा मतलब है कि उनका काम असाधारण है।

उन्होंने कहा: मैं द लायन किंग, ग्लेडिएटर, द डार्क नाइट ट्राइलॉजी, इंसेप्शन, मैन ऑफ स्टील, इंटरस्टेलर जैसी फिल्मों में उनकी प्रतिभा से प्रभावित हूं, और मुझे खुशी है कि उनके संगीत कार्यक्रम का अनुभव करने का अवसर मिला। अर्जुन ने इसके पीछे की वजह साझा करते हुए बताया कि यह यात्रा वास्तव में खास क्यों थी।

यह मेरे पिता के साथ मेरी पहली यात्रा है। हमने कभी साथ में यात्रा नहीं की और उनके साथ आराम करना और उनसे बात करना और शाम का आनंद लेना अद्भुत था। वह हैंस जिमर के भी प्रशंसक हैं और उन्होंने शो का पूरा आनंद लिया। हमने इसे पूरा करने के लिए एक योजना बनाई और मुझे खुशी है कि यह सही तरीके से सफल रही। अर्जुन आने वाले महीनों में, थ्रिलर फिल्म द लेडीकिलर में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा, वह रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखाई देंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 May 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story