अर्जुन माथुर ने दोनों सीजन में नहीं पढ़ी द गॉन गेम की स्क्रिप्ट

Arjun Mathur did not read the script of The Gone Game in both the seasons
अर्जुन माथुर ने दोनों सीजन में नहीं पढ़ी द गॉन गेम की स्क्रिप्ट
बॉलीवुड अर्जुन माथुर ने दोनों सीजन में नहीं पढ़ी द गॉन गेम की स्क्रिप्ट

अक्षय आचार्य

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुए ओटीटी शो द गॉन गेम के दूसरे सीजन में रोमांच बढ़ा रहे अभिनेता अर्जुन माथुर ने शो के दोनों सीजन की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी। और इसके पीछे का कारण काफी सरल है - वह शो में अपने चरित्र की तरह ही अंधेरे में रहना चाहते थे।

अर्जुन ने हाल ही में आईएएनएस के साथ चरित्र के प्रति अपने ²ष्टिकोण के बारे में बात की, एक भागीदार के रूप में एक प्रोडक्शन डिजाइनर होने और ओटीटी के माध्यम से फिल्म और टेलीविजन कलाकारों के लिए मुक्ति के बारे में बात की।

अपने चरित्र के प्रक्षेपवक्र के बारे में बताते हुए, उन्होंने आईएएनएस को बताया, इस सीजन में मेरे चरित्र के लिए, कुछ भी नहीं और मेरा मतलब है कि कुछ भी योजना के अनुसार नहीं हो रहा है। सीजन 1 में वह स्थिति के बहुत नियंत्रण में था। दोनों सीजन में मैंने स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी क्योंकि मैं उस भावना और अनिश्चितता की भावना और एक निश्चित पागलपन का अनुभव करना चाहता था जो इस चरित्र में निहित है।

उन्होंने आगे कहा, इसके पीछे का कारण यह है कि दोनों सीजन में मेरा किरदार पूरी तरह से अपनी यात्रा पर है। साहिल अन्य पात्रों से पूरी तरह से अलग है, मैंने अपने साथी अभिनेताओं के साथ किसी भी सीक्वेंस की शूटिंग नहीं की, जो मेरी भूमिका निभाते हैं।

शो के सीजन 1 में महामारी के कारण बहुत ही मितव्ययी सेट-अप था। शो के अभिनेताओं को अपने घरों की सीमा से अपने हिस्से की शूटिंग करनी पड़ी। उन्होंने साझा किया, मैं बहुत भाग्यशाली हूं क्योंकि मेरा साथी पेशे से एक प्रोडक्शन डिजाइनर है, जिससे मुझे द गॉन गेम के पहले सीजन के दौरान बहुत मदद मिली। जब हम सभी अपने-अपने हिस्सों की शूटिंग अपने घरों से कर रहे थे।

उन्होंने कहा, हालांकि शो के दूसरे सीजन ने प्रोडक्शन डिजाइन और कला निर्देशन को एक पायदान ऊपर उठा दिया है, लेकिन उनके लिए यह एक और शो में काम करने जैसा है, जिसके लिए उन्होंने शूटिंग की है। ईमानदारी से, दूसरा सीजन सेट-अप के ²ष्टिकोण से बहुत अनूठा नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि क्या ओटीटी का माध्यम अभिनेताओं को प्रयोग करने और जोखिम लेने के लिए अधिक जगह देता है, उन्होंने बहुत ही विचारशील प्रतिक्रिया दी, अभिनेताओं की एक निश्चित नस्ल है जो मनोरंजन के माध्यमों के लिए सामाजिक परि²श्य के बावजूद हमेशा प्रयोग करते रहे हैं।

उन्होंने अंत में कहा, अब जब हमने बॉक्स ऑफिस पर दबाव बना लिया है, तो यह बहुत मुक्तिदायक है और इसके परिणामस्वरूप कहानीकार, फिल्म निर्माता या अभिनेता अब अधिक साहसी विकल्प, अधिक प्रामाणिक विकल्प चुन सकते हैं जो इस ग्रह के सबसे दूर के कोनों से अलग-अलग कहानियों को सामने लाते हैं। द गॉन गेम 2 फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story