अरमान मलिक ने इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी का अपना गाना गाते हुए क्लिप शेयर किया

Armaan Malik shares clip of Indian Idol 13 contestant singing his song
अरमान मलिक ने इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी का अपना गाना गाते हुए क्लिप शेयर किया
बॉलीवुड अरमान मलिक ने इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी का अपना गाना गाते हुए क्लिप शेयर किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक और गीतकार अरमान मलिक इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी ऋषि सिंह के प्रदर्शन से प्रभावित हो गए। अरमान मलिक ने 2019 की फिल्म कबीर सिंह के अपने ट्रैक पहला प्यार गाते हुए प्रतियोगी का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया।

अरमान ने कहा कि उन्हें युवा और उभरती हुई प्रतिभाओं को सुनना बहुत पसंद है, हमारे देश से नई आवाज की खोज करना हमेशा आश्चर्यजनक होता है और जब मुझे ऋषि सिंह का मेरा गाना पहला प्यार गाते हुए क्लिप मिला, तो मैं इसे साझा करने से अपने आप को रोक नहीं सका क्योंकि वह वास्तव में बहुत अच्छा था।

मैं हूं हीरो तेरा गायक ने आगे कहा कि उनके प्रशंसकों ने भी वीडियो को तेजी से साझा किया और इसे लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने कहा, केवल इतना ही नहीं, मेरे प्रशंसकों और श्रोताओं, जिन्होंने मूल संस्करण को पसंद किया और इसे वायरल किया क्योंकि उनकी जैसी असाधारण आवाज सुनने लायक है।

अरमान ने एक सिंगिंग रियलिटी शो के दौरान उनसे मिलने का भी फैसला किया और न केवल उन्होंने शो का दौरा किया बल्कि ऋषि के साथ परफॉर्म भी किया।

इंडियन आइडल की टीम सेट पर आने के लिए मेरे पास पहुंची और ऋषि को आश्चर्यचकित कर दिया और मैंने हां कह दिया। हम दोनों ने मंच पर पहला प्यार गाया और यह वास्तव में इतना अच्छा अनुभव था। मैं चाहता हूं कि ऋषि शो में पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ हैं और मुझे उम्मीद है कि वह अपने हर प्रदर्शन से हमारा दिल जीतते रहेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story