सोनू सूद को सेना ने कहा असली हीरो

Army called Sonu Sood the real hero
सोनू सूद को सेना ने कहा असली हीरो
मनोरंजन सोनू सूद को सेना ने कहा असली हीरो
हाईलाइट
  • सोनू सूद को सेना ने कहा असली हीरो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और मानवतावादी सोनू सूद ने कहा कि भारतीय सेना से मिली सराहना से वह अभिभूत हैं। सोनू ने इंस्टाग्राम पर बर्फ से ढके पहाड़ों में जवानों की कई तस्वीरें साझा कीं, जिन पर हाथ से बर्फ में लिखा हुआ था, रियल हीरो सोनू सूद। प्यार से अभिभूत सोनू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हिमालय में कहीं। इन तस्वीरों ने मेरा दिन बना दिया। विनम्र। मेरी प्रेरणा भारतीय सेना। सोनू जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। कोविड लहर के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद करने से लेकर विनाशकारी महामारी के बीच चिकित्सा व्यवस्था तक हमेशा ही अभिनेता सबकी मदद करते हैं। सितंबर 2020 में सूद को महामारी के दौरान उनके मानवीय कार्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) द्वारा एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड के लिए चुना गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू अगली बार फतेह में दिखाई देंगे, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे। एक्शन-थ्रिलर अभिनंदन गुप्ता द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने पहले बाजीराव मस्तानी और शमशेरा जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। फतेह के बाद वह दूसरी फिल्म किसान पर काम शुरू करेंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jan 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story