Bigg Boss 11: अर्शी खान को लेकर इस साउथ एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानकर रह जाएंगे दंग 

arshi khan life secrets revealed by south actress gahna vashistha 
Bigg Boss 11: अर्शी खान को लेकर इस साउथ एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानकर रह जाएंगे दंग 
Bigg Boss 11: अर्शी खान को लेकर इस साउथ एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानकर रह जाएंगे दंग 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपना नाम जोड़कर सुर्खियों में आई मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान इन दिनों बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी के कारण शो को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। वहीं अर्शी को लेकर साउथ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।


गहना ने कहा है कि अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं। उन्होंने शो में अपनी उम्र गलत बताई है, इतना ही नहीं अर्शी शादीशुदा भी हैं। उनकी शादी 50 साल के एक शख्स से हुई है। गहना का कहना है कि अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है। गहना ने अर्शी पर सबसे बड़ा आरोप ये लगाया कि उन पर 10 क्रिमिनल एक्टिविटी के केस भी दर्ज हैं। बता दें कि सबसे बड़ा केस तो उन पर अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाने का है।


 
गहना वशिष्ठ ने इन सब बातों का खुलासा एक पीसी के जरिए किया है। उनके अनुसार अर्शी आज तक शाहिद अफरीदी से फेस टू फेस भी नहीं मिली हैं। हालांकि अर्शी खान टीवी के मशहूर एक्टर हितेन तेजवानी के पीछे भी पड़ी हैं। अर्शी खान ने बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के सामने अपनी लव लाइफ का खुलासा भी किया। बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में इस बार पिछले सीजन से ज्यादा खुलासे हो रहे हैं।

 

अर्शी का कहना है कि "मैं किसी से प्यार-व्यार नहीं करती, ये सब मेरी लाइफ में नहीं है। मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा कि यूज एंड थ्रो, थ्रो थ्रो थ्रो, अगर ज्यादा पसंद आ गया तो यूज यूज यूज। अर्शी ने बंदगी को पहले बताया था कि वह अपने एक्स बॉयफ्रैंड को जैकेट भिजवाने के लिए बोलकर आई है।

इस पर पुनीश पूछता है कि जो प्रेजेंट बॉयफ्रेंड है वो क्या करेगा..?। इस पर अर्शी कहती है कि मेरा बॉयफ्रेंड लंदन में है और वो जेल जाने वाला है। उसे 11 हजार करोड़ टैक्स भरना है, उसने आधा तो भर दिया है, लेकिन बाकी अभी तक नहीं भरा, जिसकी वजह से उसे जेल जाना पड़ेगा। 

 

Created On :   25 Oct 2017 5:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story