बिग बॉस से निकलते ही अर्शी खान अब बाहुबली से करेंगी रोमांस

Arshi Khan tweet about get a main lead film with actor Prabhas
बिग बॉस से निकलते ही अर्शी खान अब बाहुबली से करेंगी रोमांस
बिग बॉस से निकलते ही अर्शी खान अब बाहुबली से करेंगी रोमांस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी क्रिएट करने वाली भोपाल की अर्शी खान भले ही खिताब न जीत पाई हों, लेकिन फिर भी उनकी किस्मत का सितारा चमक गया है। अर्शी खान के हाथ अब जैकपॉट लग गया है। चर्चा में है कि अर्शी खान को बाहुबली फेम प्रभास के साथ एक फिल्म मिल गई है। अर्शी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अर्शी ने अपने ट्वीट में सलमान खान, बिग बॉस और कलर्स चैनल को धन्यवाद बोला है, फिल्म में अर्शी का क्या रोल होगा इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। 

 

 


 

खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 में जाने की तैयारी

 

बता दें कि अर्शी खान अब एक और रियलिटी शो करने जा रहीं हैं। चर्चा है कि दर्शकों को अपने मजेदार अंदाज से एंटरटेन करने के बाद अब वह खतरों से लड़ती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि अर्शी खान रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 का हिस्सा बन सकती हैं। अर्शी इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। वह जिम में घंटों पसीने बहा रही हैं, साथ ही स्विमिंग क्लासेस भी ले रही हैं। इसे देखकर कहीं ना कहीं संकेत मिल रहे हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 में जाने की तैयारी कर रही हैं।

 

 

अर्शी खान के मैनेजर ने कहा फिल्म साइन की है


बिग बॉस के घर में अर्शी का सफर काफी शानदार रहा था, उनके वनलाइनर और एंटरटेनिंग अंदाज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। शो में उनकी और हितेन की फ्लर्टिंग सुर्खियों में रही थी। अर्शी खान के ट्वीट से ऐसा लगता है कि उन्हें बॉलीवुड में एंट्री सलमान खान ने कराई है। हाल ही में अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने कहा था कि अर्शी खान ने बॉलीवुड फिल्म साइन की हैं। बता दें कि अर्शी 2017 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में सनी लियोनी के बाद दूसरे नंबर पर रही हैं। 

Created On :   21 Jan 2018 9:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story