बिग बॉस के फिनाले में ऐसा होगा अर्शी खान का लुक, 6.25 लाख की है ये ड्रेस 

बिग बॉस के फिनाले में ऐसा होगा अर्शी खान का लुक, 6.25 लाख की है ये ड्रेस 

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज़्यादा सुर्खियां बटोरने वाली अर्शी खान, इसके फिनाले में भी कहर ढाने को तैयार हैं, बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करने के लिए अर्शी काफी टाइम से तैयारियां कर रही हैं, फिनाले के लिए उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल भी चेंज करवाई। और अब तो इस बात का भी खुलासा हो गया है कि अर्शी खान बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में क्या पहनने वाली है। जी हां, अर्शी खान ने इस इवेंट के लिए एक खास ड्रेस तैयार करवाई है, इस ड्रेस को मशहूर फैशन डिज़ाइनर रियाज गंगजी ने डिज़ाइन किया है।

बिग बॉस के इस बिग इवेंट पर परफॉर्म करने के लिए अर्शी ने बहुत ज़ोरों की रिहर्सल की है। ऐसे में वो अपने लुक पर भी ध्यान देना चाहती थीं ताकि वो इस इवेंट पर सबसे डिफरेंट लगें। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर हुई थी, जिनमें अर्शी डिज़ाइनर रियाज गंगजी के बूटिक में आती हुई नज़र आई थी। ऐसा सुनने में आया है कि अर्शी ने बुटिक में बहुत सारी ड्रेसेस देखने और ट्राई करने के बाद इस ड्रेस को फाइनल किया है।

वैसे इस बारे में जब रियाज़ से पूछा गया तो उन्होंने भी इस खबर पर मोहर लगाते हुए कंफर्म कर दिया कि अर्शी उनकी डिज़ाइन की हुई ड्रेस पहनने वाली हैं, लेकिन उन्होंने इस पर किसी तरह की डिटेल देने से मना कर दिया है। अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने कहा है कि रियाज गंगजी उनके फेवरेट डिज़ाइनर्स में से एक है तो ज़ाहिर सी बात है कि अर्शी उनके ही कलेक्शन में से एक ड्रेस पहनेंगी। वैसे खबर तो ये भी है कि इस मेगा शो के दौरान अर्शी खान हितेन तेजवानी के साथ एक सिज़लिंग पफॉर्मेंस देंगी। 

वैसे अर्शी खान की पॉपुलैरिटी किस कदर बढ़ गई है ये इसी बात से मालूम होता है कि वो सनी लियोनी के बाद इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली मॉडल है। 

Created On :   13 Jan 2018 9:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story