सिद्धू मूसेवाला के निधन पर अर्शी खान ने दिया बयान

Arshi Khans statement on the death of Sidhu Moosewala
सिद्धू मूसेवाला के निधन पर अर्शी खान ने दिया बयान
बिग बॉस फेम सिद्धू मूसेवाला के निधन पर अर्शी खान ने दिया बयान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस फेम अर्शी खान ने लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही अर्शी खान ने भारत सरकार से भारत में प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया है।

अर्शी का कहना है, मुझे लगता है कि प्रतिभाओं को सुरक्षा प्रदान करने में मदद करना हमारी सरकार का कर्तव्य है। यह व्यक्तिगत नुकसान नहीं था बल्कि यह हमारे देश के लिए एक नुकसान था। मेरा मानना है कि सरकार को इसके बारे में कुछ करना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए। मैं पंजाबी मनोरंजन उद्योग में भी काम किया है और दिनदहाड़े जो हुआ उसे देखकर मैं चिंतित हो रहा हूं।

मैं भी जैसे कभी कभी स्टेज पर प्र्दशन करती ही हूं, तो ऐसे में मुझे भी सुरक्षा को लेकर डर तो लगता ही है। इसीलिए हम सब कलाकारों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाता तो है, जब कलाकार ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का क्या होगा।

सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल और इश्क में मरजावां जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने सिद्धू से मिलने का मौका गंवा दिया।

गौरतलब है कि, पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अर्शी खान जिन्होंने 2019 में कांग्रेस ज्वाइन की वह आगे कहती हैं, मैंने उनसे कई बार बात की है लेकिन उनसे मिलने का अवसर नहीं मिला। मुझे यकीन है कि कोई भी उनकी आवाज को नहीं मार सकता है और वह अपने गीतों के साथ जश्न के रुप में मनाए जाएंगे। मैं बस यही चाहती हूं कि उनके परिवार और प्रशंसकों को ताकत और शक्ति मिले।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story